सारा अली खान ने जीता फैन्स का दिल, ब्लैक एंड व्हाइट PHOTOS में बला की खूबसूरत दिखी पटौदी खानदान की बेटी

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा अली खान ने एक बहुत ही मीनिंग फुल कैप्शन भी दिया है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की खूबसूरत बेटी सारा इन दिनों अपने टैलेंट से बॉलीवुड में राज कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सारा अली खान ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सारा अली खान बी टाउन की वन ऑफ द मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर सारा खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.  फैंस को भी सारा की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार रहता है. वैसे तो सारा वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों ही अटायर में कमाल लगती हैं. लेकिन इन दिनों दीवा की लेटेस्ट ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर बढ़ा रही हैं. 

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही ग्लैमरस भी हैं. यही नहीं सारा सादगी में भी फैंस का दिल जीतना जानती हैं. इन दिनों सारा की ब्लैक एंड व्हाइट बैकग्राउंड की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के होश उड़ा रही हैं. दरअसल, सारा ने इंस्टा हैंडल पर कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें अपलोड की हैं. उन्होंने स्टनिंग व्हाइट स्लीवलेस टॉप और डेनिम शॉट्स पहन रखे हैं. पहली तस्वीर में जहां सारा की बिखरी हुई ज़ुल्फें उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में सारा की खूबसूरत आंखें फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं. सारा ने अपने लुक को बेहद सिंपल और अट्रैक्टिव रखा है. उन्होंने कोई भी एक्सेसरीज कैरी नहीं की है, लेकिन फिर भी वो इन तस्वीरों में कमाल की लग रही हैं.

Advertisement

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा अली खान ने एक बहुत ही मीनिंग फुल कैप्शन भी दिया है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की खूबसूरत बेटी सारा इन दिनों अपने टैलेंट से बॉलीवुड में राज कर रही हैं. हाल ही में 'अतरंगी रे' से मिली सफलता के बाद इन दिनों सारा अली खान विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ अपनी अगली गैसलाइट की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हिना खान को डायग्नोज हुआ ब्रेस्ट कैंसर, जानें स्तन कैंसर के लक्षण और कारण