यंग जेनरेशन की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं सारा अली खान, इन 5 PHOTOS को देख आप भी मानेंगे

बहुत कम समय में बी-टाउन की हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकीं सारा अली खान लुक्स के मामले में भी अव्वल हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनके स्टाइलिश और सिजलिंग लुक्स से भरा पड़ा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बहुत कम समय में बी-टाउन की हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकीं सारा अली खान लुक्स के मामले में भी अव्वल हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनके स्टाइलिश और सिजलिंग लुक्स से भरा पड़ा है. बात जिम लुक की हो या किसी वेकेशन की, सारा अली खान हर लुक में सबसे अलग नजर आती हैं. कभी उनकी सादगी फैन्स को लुभाती है, तो कभी चेहरे पर छाई शरारत फैन्स को उनका दीवाना बना देती है. चलिए देखते हैं सारा अली खान के कुछ ऐसे ही लुक्स, जिनमें वे कभी देसी कुड़ी बन कर गजब ढा रही हैं, तो कभी वेस्टर्न ड्रेस में जलवा दिखा रही हैं.

सारा अली खान का ये लहंगा लुक बेहद खास है. कहने को तो सारा अली खान ने लहंगा पहना है, लेकिन हल्के ब्लू कलर का ये लहंगा और ब्रालेट स्टाइल की चोली उनके लुक को  सिजलिंग बना रही है. लहंगे पर किया गया मिरर वर्क बहुत ही क्लीन नजर आ रहा है. उसके साथ सारा अली खान ने कम से कम मेकअप और एसेसरीज पेयर किए हैं.

Advertisement
Advertisement

जालीदार सफेद टॉप में सारा अली खान की खूबसूरती देखते ही बनती है. पफ स्लीव्स वाले इस जालीदार व्हाइट टॉप के साथ सारा अली खान ने लाइट पिंक लिपस्टिक कैरी की है. आंखों में हल्का काजल और आईलाइनर है.

Advertisement
Advertisement

जिम वियर की बात करें तो भी सारा अली खान का स्टाइल बेहद अलग नजर आता है. वाइब्रेंट कलर की स्पोर्टस ब्रा और शॉर्ट्स में जिम के थका देने वाले वर्कआउट को भी सारा अली खान बहुत ब्राइट और लाइट बना देती हैं.

नवाबी खानदान की सारा अली खान एलिगेंट लुक भी बहुत खूबसूरती से कैरी करती हैं. अपनी दादी शर्मीला टेगौर के साथ जब सारा नजर आईं तो पारंपरिक लेकिन स्टाइलिश कुर्ता पहने दिखीं, जिस पर बड़ी नफासत से इंडियन ट्रेडिशन प्रिंट का दुपट्टा भी कैरी किया था.

बीच वेकेशन को शानदार बनाने के लिए भी सारा अली खान के पास डिफरेंट आइडियाज हैं. टू पीस स्विम सूट पर सारा अली खान ने लंबा श्रग कैरी किया है. समंदर से उठ कर चलती हवाओं के साथ ये श्रग भी हवा में उठ कर लहराता हुआ बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहा है. 

ये भी देखें: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स