सारा अली खान मॉम अमृता सिंह के साथ इटली में एन्जॉय कर रही हैं वेकेशन, तस्वीरों में दिखा मां – बेटी का प्यारा बॉन्ड

सारा अली खान इन दिनों इटली में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. इस दौरान अपनी मां अमृता सिंह के साथ सारा ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. सारा का खास अंदाज हमेशा से उनके फैंस का दिल जीत लेता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सारा अली खान मॉम अमृता सिंह के साथ इटली में एन्जॉय कर रही हैं वेकेशन
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali khan)  इन दिनों इटली में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. इस दौरान अपनी मां अमृता सिंह के साथ सारा ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. सारा का खास अंदाज हमेशा से उनके फैंस का दिल जीत लेता है. उनका सिग्नेचर नमस्ते हो या हिंदी में बात करने की उनकी आदत सारा कुछ खास वजहों से हमेशा छाई रहती हैं. फिल्मों में बिजी सारा ने फैमिली के लिए टाइम निकाला और वे इन दिनों मां के साथ इटली में छुट्टियां बिता रही हैं. सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इटली वेकेशन के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सारा ग्रीन कलर की क्रॉप टॉप और पिंक शॉर्ट्स में पोज देते दिख रही हैं.

मां अमृता सिंह के साथ पोज करती दिखीं सारा
सारा के इस पोस्ट की पहली तस्वीर ने फैंस का दिल जीत लिया, जिसमें मां अमृता सिंह ने बेटी सारा अली खान को बड़े ही प्यार से होल्ड कर रखा है. तस्वीर में मां-बेटी की खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आ रही हैं. सारा जहां इस तस्वीर में काफी क्यूट दिख रही हैं तो वहीं व्हाइट शर्ट पहने अमृता भी बेहद एलिगेंट नजर आ रही हैं. मां अमृता के साथ सारा अली खान की इस तस्वीर पर महज कुछ घंटों में करीब साढ़े तीन लाख लाइक्स आ चुके हैं, फैंस को मां-बेटी की खूबसूरत बॉन्डिंग दिखाती ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है.

Advertisement

जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर 
बता दें कि सारा अली खान आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) के साथ नजर आई थीं. वहीं अब सारा की आगामी फिल्म गैसलाइट इन गुजरात (Gaslight in Gujarat ) आने वाली है. इस फिल्म में सारा विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी. विक्रांत और सारा पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani