सारा अली खान को फैन से मिला गरमा गरम वड़ा पाव, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सारा अली खान का यह वीडियो वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर लिया है. पहली फिल्म के बाद से ही सारा को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. सारा भी सक्सेस को खुद पर हावी नहीं होने देती और हमेशा 'डाउन टू अर्थ' रहने की कोशिश करती हैं. उन्होंने फिर से एक उदाहरण दिया है, जिसमें उनका सादगी भरा रूप देखने को मिल रही है. दरअसल, सारा अली खान का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक फैन से वड़ा पाव लेती नजर आ रही हैं. इस दौरान विक्की कौशल भी मौजूद रहे.

सारा अली खान के इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो विक्की कौशल के साथ फैन्स का अभिवादन स्वीकार करने के बाद कार में बैठ जाती हैं और तभी एक फैन वड़ा पाव लेकर आता है और उन्हें दे देता है. सारा भी फैन को नाराज न करते हुए प्यार से वड़ा पाव रख लेती हैं. अब उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. एक फैन वीडियो पर लिखता है: 'वह बहुत विनम्र है.' वहीं, दूसरे फैन ने लिखा: 'वो सबसे अच्छी है.'

Advertisement

सारा अली खान के वीडियो पर इसी तरह के कॉमेंट से फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि सारा ने साल 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्हें आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं.1' में देखा गया था. सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा अली खान एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. बता दें कि फिल्मों के अलावा सारा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 36.9 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

Advertisement

यह भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां