सारा अली खान ने सेल्फी लेने आई छोटी बच्ची के माता-पिता को लगाई फटकार, बोलीं- इसे मास्क दिलाइए...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान एयरपोर्ट से बाहर निकल रही होती हैं तभी एक छोटी बच्ची उनके पास अपना फोन लेकर सेल्फी लेने आ जाती है. बच्ची के मुंह पर मास्क न देखकर सारा उनके माता-पिता को डांट लगाती हैं.

सारा अली खान ने सेल्फी लेने आई छोटी बच्ची के माता-पिता को लगाई फटकार, बोलीं- इसे मास्क दिलाइए...देखें Video

सारा अली खान

नई दिल्ली :

सारा अली खान बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. सारा अली खान के डाउन टू अर्थ नेचर को भी लोग बहुत पसंद करते हैं. सारा जिस तरह से अपने फैन्स से मिलती हैं और उनसे बात करती हैं, वह भी लोगों को खूब इम्प्रेस करता है. हाल ही में सारा अली खान एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और यहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी बच्ची सारा अली खान के पास सेल्फी लेने आती हैं, जिसके साथ सारा बड़े ही प्यार से फोटो खिंचवाती हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा पीला रंग का सलवार सूट और उसे मैचिंग मास्क पहनकर एयरपोर्ट से बाहर निकल रही होती हैं तभी एक छोटी बच्ची उनके पास अपना फोन लेकर सेल्फी लेने आ जाती है. सारा बच्ची का फोन लेकर खुद फोटो क्लिक करती हैं, लेकिन जब वे बच्ची के मुंह पर मास्क नहीं देखती तो उससे पूछती हैं कि. ‘आपका मास्क कहां है? आपको हमेशा मास्क पहनना चाहिए'. बच्ची पीछे खड़े अपने माता-पिता को देखती है, जिस पर सारा भी उनसे कहती हैं कि ‘प्लीज इसे मास्क दिलाइए'. इसके बाद बच्ची भागकर अपने माता-पिता के पास जाती है और अपना मास्क लेकर आती है.

सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर लिखते हैं, ‘सारा बहुत अलग और स्वीट है. मुझे वो बहुत पसंद है'. तो एक ने लिखा है, ‘उसने मास्क लेकर आने तक लड़की का वेट किया. इसके लिए सारा को ढेर सारा प्यार'.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com