सारा अली खान ने मेकअप करते हुए शेयर किया Video, फैन्स बोले- क्या बात है...

सारा अली खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस खुद का मेकअप करते हुए देखी जा सकती हैं. सारा इसमें बड़े ही ध्यान से खुद को मस्कारा लगाते हुए दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सारा अली खान
नई दिल्ली:

केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं सारा अली खान आज बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. सारा अली खान को आज करोड़ों की संख्या में लोग पहचानते हैं और उनसे प्यार करते हैं. वहीं सारा भी अपने चाहने वालों के लिए अपनी ताजा अपडेट देती रहती हैं. सारा की तस्वीरें व उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए सारा अली खान ने अपना एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है, जो इस समय खूब वायरल हो रहा है.

सारा अली खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस खुद का मेकअप करते हुए देखी जा सकती हैं. सारा इसमें बड़े ही ध्यान से खुद को मस्कारा लगाते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा ने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी है और वे अपने पैर पर पैर चढ़ाकर बैठी हैं. वीडियो में शीशे में देखकर बहुत सावधानी के साथ वे अपना मस्कारा लगा रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तोसे नैना लागे' गाना चल रहा है.

सारा के चाहने वालों को ये वीडियो खूब पसंद आया है और वे कमेंट के जरिए इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. बात करें एक्ट्रेस की तो उन्हें केदारनाथ के अलावा सिंबा, लव आजकल, कूली नंबर वन जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे उनकी अपकमिंग फिल्म है. सारा ने हाल ही में मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे में सजदा करते हुए अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जो लोगों को बहुत पसंद आई थीं.

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, इस दिन गुंडीचा मंदिर पहुंचेंगे भगवान