सारा अली खान बनीं कश्मीर की कली, फैंस के साथ शेयर कीं पहलगाम से ट्रैकिंग की झलकियां

सारा अली खान इन दिनों कश्मीर गई हुई हैं जहां से वे लगातार अपने फैंस के साथ दिलचस्प तस्वीरें साझा कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
सारा अली खान बनीं कश्मीर की कली, ट्रेकिंग पर चलीं
नई दिल्ली:

सारा अली खान बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी प्रेज़ेंस के लिए जानी जाती हैं. सारा अक्सर अपनी को-स्टार्स के साथ मस्ती भरे पलों की खूबसूरत तस्वीरों इंटरनेट पर शेयर करती हुई नजर आती हैं. सारा ट्रैवल करने भी शौकीन हैं यही वजह है कि वो अक्सर फैंस के साथ अपनी ट्रैवल डायरी की झलकियां साझा करती रहती हैं. एक बार फिर पटौदी खानदान की प्रिंसेस अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरों  के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं जो उन्होंने कश्मीर से साझा की हैं. 

Advertisement

सारा बनीं कश्मीर की कली, ट्रेकिंग पर चलीं

सारा अली खान इन दिन बर्फ से ढकी पहाड़ियों के बीच कश्मीर में खुद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. हाल ही में सारा पहलगाम में ट्रैकिंग का लुत्फ़ उठाती हुई देखी जा सकती हैं. सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर कश्मीर में बिताए कुछ बेहद खूबसूरत पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में, लव आज कल एक्ट्रेस को मैरून कलर की एथलीजर और मैचिंग जैकेट पहने देखा जा सकता है. सारा ने अपने बालों को एक बैक पोनी में बांधा हुआ है और कश्मीर घाटी की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेती हुई नज़र आ रही हैं. अपने इस जबरदस्त ट्रैक लुक के साथ सारा ब्लैक कैप लगाये हुए हैं और बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. कश्मीर की खूबसूरती के बीच पटौदी खानदान के  राजकुमारी की खूबसूरती जबरदस्त टककर दे रही है. 

Advertisement

फैंस बोले-आप खूबसूरती की आइकॉन हैं 

इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही हमेशा की तरह सारा बहुत ही रिदम के साथ शानदार कैप्शन देती हुई नजर आईं. सारा ने कैप्शन में लिखा, 'कश्मीर की कली... इज बैक टू योर गली...अब ट्रेकिंग पर मैं चली'. सारा की इस खूबसूरत तस्वीरों को देखकर उन पर प्यार की बौछार कर रहे हैं. सारा की इस तस्वीर पर एक्ट्रेस चित्रांगदा ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'निकल गए, एंजॉय कर के आना ब्यूटीफुल'. एक फैन ने लिखा कि, 'आप खूबसूरती की आइकॉन हो'. तो दूसरे ने सारा को माउंटेन गर्ल बताया. एक फैन ने सारा की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा, सारा की खूबसूरती माशाल्लाह.

Advertisement

VIDEO: करण कुंद्रा और तेजस्‍वी प्रकाश ने पैपराजी को साथ में दिया पोज

Advertisement
Featured Video Of The Day
18 जून को राजौरी गार्डन के बर्गर किंग मर्डर मामले में 1 गिरफ़्तार