रेत पर लेट यूं पोज देती नजर आईं सारा अली खान, देखते रह जाएंगे लेटेस्ट तस्वीरें 

सारा अली खान ने टू पीस में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सारा अली खान की लेटेस्ट तस्वीर वायरल
नई दिल्ली:

सारा अली खान अपने अंदाज स्टाइल और अभिनय से तो फैंस का दिल जीत चुकी हैं. इन दिनों तो सारा संसेशन बनी हुई हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को क्रेजी बना देती हैं, लेकिन हाल ही में सारा द्वारा शेयर की गई टू पीस में तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही हैं. जी हां सारा वीकेंड पर बीच गई हुई हैं. जहां से उन्होंने एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें धूम मचा रही हैं. 

सारा का नया लुक 
सारा अली खान ने टू पीस में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं. इस सतरंगी अंदाज को देख आप भी सारा को अपना दिल दे बैठेंगे. स्विमड्रेस के साथ ही उन्होंने ईयर रिंग भी पहने हैं जो उनपर काफी सूट कर रहे हैं. कभी वे धूप से बचती नजर आ रही हैं तो कभी सारा रेत पर लेट पोज़ देती नजर आ रही हैं.

विक्की कौशल के साथ अगले प्रोजेक्ट में आएंगी नजर 
सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा इन दिनों विक्की कौशल के साथ अपने अगले फिल्म के प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रही हैं. वे इस फिल्म में एक दम अनोखे अंदाज में नजर आएंगी. फिल्म के शूट के लिए फोटो और वीडियो भी वायरल हुए थे. वहीं अब फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India