फिल्म निर्माता की पार्टी में इस सुपरस्टार से साथ पहुंची सारा अली खान, देखकर फैंस बोले- 'नाइस जोड़ी'

फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने शुक्रवार को मुंबई में अपने दोस्तों और करीबियों के लिए एक खास पार्टी रखी. उन्होंने यह पार्टी हॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक रूसो ब्रॉदर्स के लिए रखी थी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सारा अली खान
नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने शुक्रवार को मुंबई में अपने दोस्तों और करीबियों के लिए एक खास पार्टी रखी. उन्होंने यह पार्टी हॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक रूसो ब्रॉदर्स के लिए रखी थी. रितेश सिधवानी की इस पार्टी में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के कई सितारे भी पहुंचे. बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान भी फिल्म निर्माता की पार्टी में पहुंची. खास बात यह है कि इस पार्टी में वह अकेले नहीं बल्कि साउथ सिनेमा के सुपरस्टार और अपने को-स्टार धनुष के साथ पार्टी में पहुंची थीं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सारा अली खान का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अभिनेता धनुष के साथ दिखाई दे रही हैं. इस दौरान सारा अली खान ब्लैक एंड ब्राउन कलर की ड्रेस में नजर आईं, जबकि धनुष ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू डैनम और व्हाइट शूज में नजर आए हैं. वीडियो में सारा अली खान और धनुष पैपराजी के कैमरे के सामने पोज देते दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर सारा अली खान और धनुष का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों कलाकारों के फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'नाइस जोड़ी.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'यह दोनों साथ में बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं'. इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर लिखा, 'दोनों को साथ में देखकर काफी अच्छा लग रहा है.' आपको बता दें कि सारा अली खान और धनुष फिल्म अतरंगी रे में साथ काम कर चुके हैं. 

Advertisement

सलमान खान ने हथियार के लाइसेंस के लिए किया आवेदन: सूत्र

Featured Video Of The Day
Mumbai Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर बोले Shiv Sena नेता Aaditya Thackeray: "इसे राजनीतिक रंग देना..."