वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) ने अपने नए ब्रांड कैंपेन 'देखते रह जाओगे' (Dekhtey Reh Jaogey) की धमाकेदार शुरुआत की है. कंपनी ने इसके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और एक्टर अमोल पराशर (Amol Parashar) से हाथ मिलाया है. इस कैंपेन के तहत जी5 अपने प्लेटफॉर्म पर 150 से ज्यादा ओरिजनल और 2800 से ज्यादा फिल्मों को बिना किसी रुकावट से देखने को मिलेगा. कंपनी ने इसकी वार्षिक सदस्यता को 999 से 499 रुपये कर दिया है.
जी5 (Zee5) के 'देखते रह जाओगे' (Dekhtey Reh Jaogey) कैंपेन का असली लक्ष्य 18-34 साल के दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करना है. जी5 ने इस संबंध में अपने तमाम प्लेटफॉर्म पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अमोल पराशर (Amol Parashar) का एक प्रमोशनल वीडियो भी शेयर किया है.
सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस संबंध में कहा, "जी5 (Zee5) हमारा अपना घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म है. 'देखते रह जाओगे' के साथ, उद्देश्य सभी का मनोरंजन करना है, खासकर इस कठिन समय के दौरान. वैसे भी मेरे लिए ये और भी खास है क्योंकि मेरी पहली दोनों फिल्में केदारनाथ और सिम्बा पहले से ही इस प्लेटफॉर्म पर हैं. ZEE5 के साथ अपने जुड़ाव को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. "
अमोल पराशर (Amol Parashar) ने इस कैंपेन को लकर कहा, "मैंने इस अभियान को इसलिए चुना क्योंकि हम लोगों को घर पर रहने और इस महामारी के दौरान बिना किसी रुकावट के मनोरंजन करने के लिए संदेश दे रहे हैं.