सपना चौधरी के गाने 'चटक मटक' ने तोड़ा रिकॉर्ड, मिले 400 मिलियन व्यूज

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना चटक मटक अब तक 400 मिलियन बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने आज अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके नए गाने के साथ ही पुराने गाने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं. फिलहाल तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) और रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के गाने 'चटक मटक' को अब तक 400 मिलियन बार देखा जा चुका है. सपना के इस गाने ने लोगों को क्रेजी कर दिया है. सपना का हर एक गाना मिलियन व्यूज से नीचे नहीं जाता. बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद उनकी पॉपुlलैरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ा है.

बता दें कि इस गाने को हरियाणा की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने गाया है. वहीं दोनों की जोड़ी ने मिलकर सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. वीडियो में  देखा जा सकता है कि दोनों हरियाणवी पहनावे में नजर आ रही हैं. दोनों के अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है. इससे पहले रेणुका ने '52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) गाया था, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. 

Advertisement

सपना चौधरी

Advertisement

इसके अलावा सपना (Sapna Choudhary) का गाना 'घागरा' हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने काफी प्यार दिया है. रेणुका और सपना की जोड़ी एक बार नहीं बल्कि कई गानों में देखने को मिली है. दोनों के 'कोठे ऊपर कोठरी' गाने ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News