सपना चौधरी का हरियाणवी सॉन्ग पहलवानी यूट्यूब पर 50 लाख के पार, फैन्स झूमने पर मजबूर, बोले- बवाल

Pahalwani Haryanavi Video Song: सपना चौधरी का गाना पहलवानी महीने भर पहले रिलीज हुआ, जो 51 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी का अंदाज इस गाने में देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Pahalwani Haryanavi Video Song: सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

Pahalwani Haryanavi Video Song: हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी अपने कमाल के डांस परफॉर्मेंस से किसी के भी दिलों के धड़कनों को बढ़ा देती हैं. सपना की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. जहां स्टेज पर सपना को परफॉर्म करते देखने के लिए लाखों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है तो वहीं सोशल मीडिया पर भी करोड़ों फॉलोवर्स उनके डांस को देखते हैं. यूट्यूब पर आते ही उनके गाने ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह पक्की कर लेते हैं. ऐसे ही एक ट्रेंडिंग सॉन्ग पर सपना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने हाल में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने लेटेस्ट सॉन्ग पहलवानी पर कमाल के स्टेप्स करते हुए एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सपना अपने ट्रेंडिंग गाने पहलवानी पर पर्पल कलर का सूट पहने शानदार डांस करती दिख रही हैं. सपना ने शर्ट लुक वाले कुर्ते को सेम कलर के स्कर्ट के साथ पेयर किया है. बालों को बाधें, कानों में गोल्डन कलर की बड़ी सी ईयररिंग पहने दिख रही हैं.

Advertisement

सपना चौधरी का पहलवानी सॉन्ग

वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और 25 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग सपना के डांस और उनके लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, डांसिंग क्वीन. वहीं दूसरे ने लिखा आप में कुछ खास है, जो देखे बस देखता रह जाए. बता दें कि सपना चौधरी का गाना पहलवानी महीने भर पहले टी सीरीज हरियाणवी पर रिलीज हुआ, जो 51 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. गाने को कृष्ण माधा और मोनी हुड्डा ने गाया है.

Featured Video Of The Day
Vasant Vihar: 24 घंटे बाद Under Construction Basement से मिला 1 मजदूर का शव, 2 Labour अभी भी लापता