चुनाव का हाल पूछने गया 60 साल का ये एक्टर बच्चों संग बना बच्चा, फिर खुलेआम नहाते हुए आया नजर

देशभर में लोकसभा चुनाव चल रहा है. अब तक कई राज्यों में चुनावी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. लोकसभा चुनाव 2024 में लोग गर्मजोशी के साथ हिस्सा ले रहे हैं. इस चुनाव पर आम से लेकर खास तक, हर किसी की नजर बनी हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
चुनाव का हाल पूछने गया 60 साल का ये एक्टर बच्चों संग बना बच्चा
नई दिल्ली:

देशभर में लोकसभा चुनाव चल रहा है. अब तक कई राज्यों में चुनावी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. लोकसभा चुनाव 2024 में लोग गर्मजोशी के साथ हिस्सा ले रहे हैं. इस चुनाव पर आम से लेकर खास तक, हर किसी की नजर बनी हुई है. इस बीच बॉलीवुड के एक एक्टर की तस्वीर सामने आई है, जो इस चुनावी माहौल में बच्चों के साथ बच्चा बना दिखाई दे रहे हैं. यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि संजय मिश्रा हैं. संजय मिश्रा की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह बच्चों के साथ एक हौदी में नहाते दिख रहे हैं. 

इस तस्वीर को संजय मिश्रा ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर में वह एक हौदी के बाहर बैठे दिख रहे हैं. जबकि चार बच्चे हौदी भी नहाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए संजय मिश्रा ने मजेदार कैप्शन में लिखा है. उन्होंने लिखा, 'जो पूछा बच्चों से, चुनाव का क्या हाल. तो वो मुस्कुरा के हंस दिए, फिर सोचा बच्चा ही बन जाऊं और नहा लूं.' सोशल मीडिया पर संजय मिश्रा की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. एक्टर के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि 60 साल के संजय मिश्रा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने पर्दे पर अपनी कॉमेडी और अलग किरदारों से हमेशा दर्शकों के दिलों को जीता है. संजय मिश्रा आखिरी बार फिल्म भक्षक में नजर आए थे. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. भक्षक ने काफी सुर्खियों बटोरी थीं. फिल्म में संजय मिश्रा के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में थीं. भक्षक में इन दोनों कलाकारों की एक्टिंग को दर्शकों को ने खूब पसंद किया था. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Can Diabetes Be Reversed? क्या पूरी तरह ठीक हो सकती है डायबिटीज, डॉक्टर से जानें