हम दिल दे चुके सनम के सेट पर संजय लीला भंसाली के ऐश्वर्या राय को छूने पर सलमान खान हो गए थे गुस्सा!

हम दिल दे चुके सनम का एक किस्सा 25 साल बाद चर्चा में हैं, जिसे फिल्म की एक्ट्रेस स्मिता जयकर ने शेयर किया है. वह सलमान खान द्वारा ऐश्वर्या राय के लिए संजय लीला भंसाली को डांटने को लेकर है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के लिए लगाई थी संजय लीला भंसाली को डांट!
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की कहानी किसी से छिपी नहीं है. दोनों बॉलीवुड के उन कपल्स में से एक हैं, जिनका ब्रेकअप चर्चा का विषय बन गया था. दरअसल, हम दिल दे चुके के सेट पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा. लेकिन दोनों का बुरा ब्रेकअप हुआ. जहां एक्ट्रेस ने सुपरस्टार पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था. लेकिन अब 25 साल बाद एक किस्सा सुनने में आया है, जो कि खुद हम दिल दे चुके सनम की एक्ट्रेस स्मिता जयकर ने एक पुराने इंटरव्यू में बताया है कि सलमान खान ने ऐश्वर्या राय को छूने के कारण संजय लीला भंसाली को डांट लगाई थी. 

Advertisement

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा, "उस समय, उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई थी. इसलिए यह दिख रहा था और यह फिल्म के लिए भी बहुत अच्छा हुआ. मुझे आंखों की गुस्ताखियां गाने का एक सीन याद आया, जहां सलमान को ऐश के बगल में खड़े होने पर उसके चारों ओर घूमना था तो संजय जाते है और उसे (ऐश को) इस तरह छूता है कि सलमान कहता है, 'संजय सर, तुमने उसे क्यों छुआ? आपको ऐसा नहीं करना चाहिए.' आप जानते हैं कि नए प्यार में कैसा महसूस होता है, यह सब वैसा ही एहसास था. उनकी आंखें चमक उठती थीं, हम उन्हें देखते रहते थे."

गौरतलब है कि स्मिता जयकर ने हम दिल दे चुके सनम में ऐश्वर्या राय की मां का किरदार निभाया था. फिल्म की बात करें तो 1999 में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म उनकी सफल फिल्मों में से एक हैं, जिसने 16 करोड़ के बजट में 51.38 करोड़ की कमाई हासिल की थी. इस मूवी में सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अलावा अजय देवगन, जोहरा सहगल, विक्रम गोखले और स्मिता जयकर अहम किरदारों में थे.  

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar