संजय दत्त ने फादर्स डे पर शेयर की क्यूट फोटो, स्कूटर पर बीवी और बच्चों के साथ बैठे दिखे संजू बाबा

संजय अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हुए और आए दिन उनके साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं. इसी क्रम में संजय दत्त ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. संजय दत्त ने ये तस्वीरें फादर्स डे के मौके पर शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
संजय दत्त ने फादर्स डे पर शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में देखा जाता है. संजय दत्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. संजय अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हुए और आए दिन उनके साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं. इसी क्रम में संजय दत्त ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. संजय दत्त ने ये तस्वीरें फादर्स डे के मौके पर शेयर की हैं. पहली तस्वीर में जहां एक्टर को अपनी दोनों बहनों और पिता सुनील दत्त के साथ देखा जा सकता है, तो वहीं दूसरी फोटो में संजय अपने दोनों बच्चे और बीवी मान्यता दत्त के साथ नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

संजय दत्त ने तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, इसे शेयर करते हुए वे लिखते हैं, 'हैप्पी फादर्स डे डैड, आप ही हैं जिन्होंने मेरे सपनों को आकार दिया और मुझे वह व्यक्ति बनाया जो मैं आज हूं... हमेशा आपकी और हमारे द्वारा बनाई गई खूबसूरत यादों की याद आती है. आपने मुझे जो कुछ भी सिखाया है, उसके लिए मैं आपका आभारी हूं और मैं अपने बच्चों को भी यही सिखाने की कोशिश करता हूं... हैप्पी फादर्स डे डैड". संजय दत्त की इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'संजू बाबा आप हमेशा खुश रहो'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'दत्त साहब ग्रेट थे'. एक और यूजर लिखते हैं, 'पिता जैसा वास्तव में कोई नहीं होता. सभी डैड को हैप्पी फादर्स डे'. 
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?