36 साल की हुईं त्रिशला दत्त, पिता संजय दत्त ने शेयर की बड़ी बेटी के बचपन की फोटो, लिखा- मैं कितना खुशकिस्मत हूं...

संजय दत्त ने बड़ी बेटी त्रिशला दत्त के 36वें बर्थडे पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें त्रिशला की बेहद क्यूट फोटो देखने को मिल रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशला दत्त का आज यानी 10 अगस्त को 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. फिल्मी दुनिया से दूर इस स्टारकिड ने दूसरा करियर चुना. हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इसी बीच संजय दत्त ने अपनी लाडली को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक फोटो शेयर की है, जो कि त्रिशला दत्त के बचपन की है. इस फोटो को फैंस और सेलेब्स का प्यार मिल रहा है. वहीं खुद त्रिशला ने भी इस फोटो पर रिएक्शन दिया है. 

संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में सोफे पर बैठे दिख रहे हैं. जबकि उनकी गोद में बड़ी बेटी त्रिशला रेड और वाइट कलर की फ्रॉक पहने बैठी हुई हैं. इस फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, मेरी राजकुमारी, तुम्हारे इस खास दिन पर मुझे याद आता है कि तुम्हारा पिता बनकर मैं कितना धन्य हूं. तुम्हारा प्यार मेरी दुनिया को ऐसे रोशन करती है, जिसे मैं बयां नहीं कर सकता. जन्मदिन की शुभकामनाएं. त्रिशला दत्त हमेशा तुम पर गर्व है.

इस फोटो को शेयर करने के बाद फैंस ने हार्ट इमोजी और बर्थडे की विश करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं खुद त्रिशला ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पापा के पोस्ट को रिशेयर करते हुए लिखा, आई लव यू पापा. इसके साथ उन्होंने ढेर सारी इमोजी इस्तेमाल की है. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि त्रिशला, संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं, जिनकी 1987 में शादी हुई थी. इसके 1988 में त्रिशला का जन्म हुआ और कुछ साल बाद ही उनकी मां का निधन हो गया. ऋचा अमेरिका में रहती थीं. इसीलिए उनकी बेटी की कस्टडी नाना नानी को दी गई. त्रिशला अमेरिका में पली बढ़ी हैं और वह एक मनोचिकित्सक हैं. 

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: बचपन की वो घटना जिसने प्रधानमंत्री मोदी को विकसित भारत बनाने की प्रेरणा दी