मां नरगिस दत्त के जन्मदिन पर भावुक हुए संजय दत्त, लिखी ऐसी बात कि पढ़कर नम हो जाएंगी आंखें

मां नरगिस के जन्मदिन के मौके पर उन्हें याद करते हुए संजू बाबा ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा. ये पोस्ट अब वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
संजू बाबा को याद आई मां, लिखा इमोशनल मैसेज
नई दिल्ली:

आज यानी कि 1 जून को बॉलीवुड की लीजेंड्री एक्ट्रेस नरगिस दत्त का जन्मदिन होता है. इस मौके पर उन्हें याद कर संजय दत्त यानी कि संजू बाबा ने उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा. मां नरगिस की तस्वीरें शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा, हैप्पी बर्थडे मां. मैं हर दिन, हर मिनट, हर सेकेंड मिस करता हूं. काश आप मेरे साथ होतीं. मुझे जीना सिखातीं जैसे कि आप चाहती थीं. मुझे उम्मीद है कि मुझे देखकर आपको गर्व होता होगा. लव यू मां, मैं आपको बहुत मिस करता हूं. 

संजय दत्त की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग उनकी मां को नरगिस दत्त को याद कर रहे हैं. नरगिस दत्त ने 3 मई 1981 को इस दुनिया को अलविदा कहा था. करीब तीन दशक के अपने फिल्मी सफर में नरगिस ने कई शानदार फिल्में दीं. उनकी यादगार फिल्मों में अंदाज, बरसात, आवारा, श्री 420, चोरी चोरी, मदर इंडिया शामिल हैं. मदर इंडिया उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक एक टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी. इसी फिल्म के एक सीन के दौरान सुनील दत्त और नरगिस की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी.

फिल्म के सीन के दौरान नरगिस दत्त को आग में एक सीन शूट करना था. शूटिंग के दौरान आग बढ़ने लगी और बेकाबू हो गई. सेट पर मौजूद लोगों में कोई समझ ही नहीं पा रहा था कि क्या करना है. ऐसे में सुनील दत्त ने आग में कूदकर नरगिस को वहां से निकाला था. इस घटना के बाद दोनों की दोस्ती गहराई, फिर प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली.

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के BSP Chief की हत्या राजनीति से प्रेरित नहीं, हो सकती है बदले की करवाई
Topics mentioned in this article