नरगिस दत्त की पुण्यतिथि पर संजय दत्त मां को याद कर के हुए इमोशन, लिखा- काश आप मेरी पत्नी और बच्चों से मिल पाती

नरगिस दत्त की तस्वीरें शेयर करते हुए संजय ने लिखा है, काश आप मेरी पत्नी और बच्चों से मिल पातीं.  

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

लेजेंड्री एक्ट्रेस और संजय दत्त की मां नरगिस दत्त  3 मई, 1981 को ये दुनिया छोड़ गई थीं. 41 साल पहले मां को खो चुके एक्टर संजय दत्त ने उन्हें याद करते हुए अपनी भावनाओं को शेयर किया है और सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर मां के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा है. नरगिस दत्त की तस्वीरें शेयर करते हुए संजय ने एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने इस बात की इच्छा भी जाहिर की है कि काश उनकी पत्नी और बच्चे मां से मिल पाते.  संजय दत्त ने मां नरगिस दत्त की तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है.

संजय दत्त ने लिखा भावुक पोस्ट

तस्वीर शेयर करते हुए संजय ने लिखा, 'एक भी पल ऐसा नहीं जाता, जब मैं तुम्हें याद नहीं करता मां, तुम मेरे जीवन का आधार और मेरी आत्मा की शक्ति थी. काश मेरी पत्नी और बच्चे आपसे मिले होते, ताकि आप उन्हें अपना सारा प्यार और आशीर्वाद दे सकें. मुझे आज और हर दिन तुम्हारी याद आती है'. संजय दत्त हमेशा से अपनी मां के बेहद नजदीक रहे हैं और उनके लिए भावुक रहे हैं. बताया जाता है कि नरगिस का जब अस्पताल में कैंसर से इलाज चल रहा था उस वक्त संजय एक किराए के मकान में रहते थे और मां को दूरबीन से देखा करते थे.

Advertisement

संजय दत्त के साथ जुड़ी याद
बता दें कि यूरीनरी इनफेक्शन के कारण  3 मई, 1981 को नरगिस दत्त ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था और इसी के चार दिन बाद यानी 7 मई, 1981 को संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' रिलीज हुई थी. प्रीमियर के दिन थिएटर में नरगिस की याद में एक व्हील चेयर को रखा गया था, जिसके आस-पास पति सुनील दत्त और बेटे संजय दत्त बैठे थे.

Advertisement

ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Featured Video Of The Day
No Vehicle Zone: बाजार में खो गई है आपकी सड़क? | Traffic Police | Traffic Alert | Traffic Jam