बेहद खूबसूरत थीं संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा, बेटी त्रिशला ने शेयर की मां की अनदेखी तस्वीर, फैंस हो जाएंगे इमोशनल

फिल्मी दुनिया से दूर संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने दिवंगत मां रिचा शर्मा की अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस भी इमोशनल हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने मां रिचा शर्मा की अनदेखी तस्वीर की शेयर
नई दिल्ली:

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने दिवंगत एक्ट्रेस मां ऋचा शर्मा की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें ठहर जाएंगी. इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ फैंस इमोशनल भी हो जाएंगे. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि त्रिशला ने मां की तस्वीर शेयर की है. इससे पहले भी एक्ट्रेस की फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस का खूब प्यार मिलता है. आइए आपको दिखाते हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशला द्वारा शेयर की गई दिवंगत मां की नई तस्वीर...

त्रिशला दत्त ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां की पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस रिचा शर्मा खूबसूरत स्माइल देते हुए फोटो क्लिक करवा रही हैं. इस तस्वीर के साथ बेटी त्रिशला ने लिखा मेरा मॉमी. इस तस्वीर को देखकर एक्ट्रेस की खूबसूरती का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. 

गौरतलब है कि रिचा शर्मा एक एक्ट्रेस और मॉडल रह चुकी थीं. हालांकि फैंस उन्हें संजय दत्त की वाइफ के नाम से भी जानते हैं. दरअसल, साल 1987 में एक्टर से उनकी शादी हुई थी. वहीं 1996 में ब्रेन ट्यूमर से उनकी जान चली गई थी. वहीं दोनों संजय दत्त और रिचा शर्मा की बेटी त्रिशला दत्त के पेरेंट्स हैं. 

संजय दत्त की बेटी त्रिशला की बात करें तो वह फिल्मी दुनिया से दूर एक पेशे से साइकोथेरेपिस्ट हैं. हालांकि उनकी फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है. इतना ही नहीं वह मानसिक स्वास्थय से जुड़ी चिंताओं के बारे में लोगों को सोशल मीडिया के जरिए जागरुक करती रहते हैं. गौरतलब है कि 2008 में संजय ने मान्यता दत्त से शादी की थी, जिनसे उनके जुड़वां बेटा शाहरान और बेटी इकरा हैं. 

'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल

Featured Video Of The Day
नए आपराधिक क़ानून वकीलों के लिए नई चुनौती, दफ़ा 302 अब मर्डर नहीं, 420 ठगी नहीं