64 साल के संजय दत्त आज भी नहीं भूले मां की सीख, मदर्स डे पर शेयर की ये भावुक पोस्ट, फैन्स की आंखें भी हो गईं नम

संजय दत्त ने मदर्स डे के मौके पर उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखी. इस पोस्ट के साथ संजू बाबा ने एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मदर्स डे पर मां नरगिस दत्त को मिस कर रहे हैं संजू बाबा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने मदर्स डे पर अपनी मां नरगिस दत्त के लिए एक नोट लिखा और इसके साथ उनकी एक प्यारी तस्वीर शेयर की. संजू बाबा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, उस खास महिला को हैप्पी मदर्स डे जिसने मुझे सिखाया कि कैसे किसी को इतना प्यार किया जाता है. कैसे नम्रता के साथ जिंदगी जी जाती है. मेरे दिल में जो प्यार है उसकी वजह आप ही हो मां. आपका बहुत शुक्रिया, थैंक्यू...मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. अपनी इस पोस्ट के साथ संजू बाबा ने एक नरगिस की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी.

संजू बाबा की पोस्ट देख इमोशनल हुए फैन्स

संजय दत्त की ये पोस्ट देखकर फैन्स काफी भावुक नजर आए. एक ने लिखा, आप हमेशा अपनी मां और पिताजी को मिस करते हैं सर. एक ने लिखा, भाई आप जितना मां को मिस करते हो उतना आज तक किसी ने नहीं किया होगा. लव यू भाई. बता दें कि संजय दत्त मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुनील दत्त और नरगिस दत्त के बड़े बेटे हैं. उनकी दो बहनें नम्रता दत्त और प्रिया दत्त हैं. संजय फिल्मी दुनिया में आ गए और उनकी बहनें ग्लैमर की इस दुनिया से दूर हैं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं