Housefull 5: हाउसफुल 5 का नया अपडेट, साजिद नाडियाडवाला ने दी एक और सुपरस्टार की एंट्री की गुड न्यूज, फैंस बोले- बवाल होगा...

अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन के बाद हाउसफुल 5 में नए एक्टर की एंट्री हो गई है, जिसका ऐलान साजिद नाडियाडवाला ने किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
साजिद नाडियाडवाला ने की संजय दत्त के हाउसफुल 5 में होने की घोषणा
नई दिल्ली:

Sanjay Dutt Confirmed For Housefull 5: हाउसफुल 5 की बीते कई महीनों से चर्चा चल रही है. जहां हाल ही में फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन के होने की न्यूज फैंस के साथ शेयर की गई थी तो वहीं अब प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म में एक और सुपरस्टार की एंट्री की गुड न्यूज फैंस को दे दी है, जो कि और कोई नहीं बल्कि एक्टर संजय दत्त हैं. इसका ऐलान करते हुए उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें साजिद नाडियाडवाला और संजय दत्त एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

फोटो के साथ कैप्शन में लिखा गया, "एनजीईफ़ैमिली यह घोषणा करते हुए रोमांचित है कि संजय दत्त Housefull 5 परिवार में शामिल हो रहे हैं! पागलपन से भरी एक और रोमांचक यात्रा का इंतजार है. साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 को तरुण मनसुकानी डायरेक्ट कर रहे हैं. " इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, बवाल होगा. 

Advertisement

इसके अलावा एक यूजर ने एक राय देते हुए लिखा, अगर सलमान खान, संजय दत्त और सुनील शेट्टी साथ में अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 5 में होंगे तो... गौरतलब है कि हाउसफुल 5 साल 2010 में आई साजिद खान द्वारा निर्देशित हाउसफुल का पांचवा सीक्वल है, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इसके पहले ही चार पार्ट आ चुके हैं. 

Advertisement

बता दें, हाउसफुल 5 की शूटिंग इस साल अगस्त से यूके में शुरू होगी. ऐसे में साजिद नाडियाडवाला फिल्म का स्टारकास्ट फाइनल करने में लगे हुए हैं. इससे पहले फिल्म में अभिषेक बच्चन की वापसी को लेकर उन्होंने कहा, 'मैं अभिषेक को हाउसफुल फ्रेंचाइजी में वापस लाने के लिए रोमांचित हूं. उनका काम, कॉमिक टाइमिंग और ईमानदारी ही हमारी फिल्म को ऊपर उठाएगी.' वहीं अभिषेक बच्चन ने कहा, 'हाउसफुल मेरी पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक है और वापस आकर ऐसा लगता है जैसे मैं घर लौट रहा हूं. साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करना हमेशा बहुत खुशी की बात रही है. मैं अपने साथी कलाकारों अक्षय और रितेश के साथ सेट पर जमकर मस्ती करने के लिए उत्सुक हूं.' 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़