देश की सबसे कम उम्र की सांसद बनीं संजना जाटव, पुराना डांस वीडियो हो रहा वायरल, लोगों ने कहा- शाबाश

राजस्थान के भरतपुर से संजना जाटव ने जीत हासिल कर रिकॉर्ड बना दिया है. वह सबसे कम उम्र की सांसद बन चुकी हैं. फिलहाल इस सबसे कम उम्र की सांसद का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
संजना जाटव का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

Sanjana Jatav Video: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे साफ हो चुके हैं. अब सामने आ चुका है कि आखिर जनता के मन क्या था. विपक्षी गठबंधन इंडिया ने बढ़त हासिल की. देशभर में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा. इस बीच एक नाम की चर्चा हर जगह हो रही है और यह नाम है संजना जाटव. संजना भरतपुर सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार थीं यहां उन्होंने तगड़ी जीत हासिल करते हुए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को हरा दिया. भजन लाल शर्मा अपना गृह जिला भी संभाल नहीं पाए. अब संजना का नाम चर्चा में हैं. क्योंकि वो सबसे छोटी सांसद बन चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि वह महज 25 साल की हैं.

Advertisement

एक तरफ संजना की जीत की चर्चा है तो वहीं दूसरी तरफ उनका डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संजना मस्ती में जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. हरियाणवी गाने पर संजना का डांस लोगों को बहुत इंप्रेस कर रहा है क्योंकि संजना अकेली नहीं बल्कि कुछ और महिलाओं के साथ नाच रही हैं. सभी महिलाएं लंबा घूंघट निकाल कर मस्ती में नाचती दिख रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रहा है और लोग संजना की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा, सबसे कम उम्र की सांसद का खिताब अपने नाम कर लिया...वाह. एक ने लिखा, केवल संजना ही नहीं किशोरी लाल जी ने भी आसमान में सुराख कर दिया. एक ने लिखा, संजना जाटव का लोक नृत्य भी सुर्खियों में रहने वाला है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Gautam Adai ने कुछ इस तरह की Team India की तारीफ: "लोहे के इरादे, अविश्वसनीय, अद्भुत..."