सानिया मिर्जा बेटे इजहान के साथ पहुंचीं रोम, Photo शेयर करके लिखा- मेरा इटालियन डिनर डेट

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने रोम से अपने बेटे के साथ एक बड़ी ही क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और वे हमेशा अपने बेटे के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं. सानिया मिर्जा ने 30 अक्टूबर, 2018 को बेटे को जन्म दिया था और वे अपने पति शोएब मलिक के साथ दुबई में रह रही हैं. सानिया मिर्जा अपनी फैमिली के साथ हमेशा दुनिया घूमती रहती हैं और सोशल मीडिया में वे अपने फैन्स के साथ इसकी तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं. इसी क्रम में सानिया मिर्जा ने इटली की राजधानी रोम से भी अपने बेटे के साथ ही एक प्यारी-सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

सानिया मिर्जा ने बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है, इसमें वे बेटे के साथ एक कैफे में बैठी हुई दिख रही हैं. सानिया और इजहान दोनों कैमरे की ओर देखकर पोज दे रहे हैं और स्माइल कर रहे हैं. रेड कलर की ड्रेस में बेटे इजहान बड़े ही क्यूट दिख रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सानिया मिर्जा ने इसके कैप्शन में लिखा है- मेरा इटालियन डिनर डेट. सानिया मिर्जा की इस तस्वीर को कुछ ही घंटों के अंदर 15 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैन्स के साथ सेलिब्रिटीज भी इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement

सानिया मिर्जा द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर पर फराह खान ने प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट में इसे सबसे अच्छा डेट बताया है. गौरतलब है कि सानिया मिर्जा और फराह खान दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. जब भी सानिया मिर्जा मुंबई आती हैं, तो वे फराह खान के घर ही रुकती हैं. कुछ समय पहले फराह खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर सानिया के बेटे इजहान को थैंक्यू कहा था और लिखा था कि मुझे अपनी अपकमिंग फिल्म का हीरो मिल गया है और इस हीरो ने सिर्फ 500 रुपये में मेर फिल्म साइन कर दी है.

Advertisement

इसे भी देखें :मुंबई में पति रणबीर के संग दिखी आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?