Sania Mirza और फराह खान से पूछा फ्रेंडशिप को लेकर सवाल, तो डांस के जरिए यूं दिया जवाब- देखें Video

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और फराह खान (Farah Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) काफी अच्छी दोस्त हैं. काफी बड़ा एज गैप होने के बावजूद दोनों दोस्ती की मिसाल हैं. फराह खान जहां 56 साल की हैं को वहीं सानिया मिर्जा 34 साल की हैं. फराह मुंबई की रहने वाली हैं और सानिया हैदराबाद की. फैन्स के मन में ये सारी बातें रहती हैं कि इतना अंतर होने के बाद भी ये दोनों दोस्त कैसे हैं. अब सानिया ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो फराह खान संग डांस करते हुए इन सवालों का जवाब दे रही हैं.

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो फराह खान संग उन सवालों के जवाब दे रही हैं, जिसमें उनसे पूछा जाता है कि इतना एज गैप और अलग-अलग क्षेत्र के बावजूद आप दोस्त कैसे हैं? इन सवालों के जवाब में दोनों डांस करते हुए कहती दिख रही हैं 'तो क्या हुआ'? सानिया द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement

बता दें कि सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और फराह खान (Farah Khan) काफी सालों से दोस्त हैं. दोनों ने साल 20217 में करण दौहर के शो में हिस्सा लिया था. इसके अलावा दोनों कपिल के शो में भी साथ नजर आ चुकी हैं. बता दें कि फराह खान बॉलीवुड की एक जानी-मानी कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक फेमस निर्देशक भी हैं. वे 'हैप्पी न्यू ईयर', ‘ओम शांति ओम' और ‘तीस मार खान' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं. बात करें पर्सनल लाइफ कि तो उन्होंने शिरीष कुंदर से शादी रचाई है और उनके तीन बच्चे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic