सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी पर फोटोशूट के दौरान परिंदों ने किया हमला, Video हुआ वायरल

Sangeeta Bijlani: संगीता बिजलानी सलमान खान की पूर्व प्रेमिका भी रह चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी भी होने वाली थी, लेकिन किसी वजह से बात शादी तक आते-आते रुक गई.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Sangeeta Bijlani: संगीता बिजलानी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

संगीता बिजलानी अपने समय में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. अपने समय में संगीता को उनकी दमदार अदाकारी और खूबसूरती के लिए भी जाना जाता था. आज भी अभिनेत्री अपने स्टाइल और ग्लैमर से आज की यंग जेनरेशन अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं. संगीता बिजलानी सलमान खान की पूर्व प्रेमिका भी रह चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी भी होने वाली थी, लेकिन किसी वजह से बात शादी तक आते-आते रुक गई. संगीता बिजलानी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे लाल रंग का ड्रेस पहन बहुत ही खूबसूरती के साथ फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. लेकिन इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि अभिनेत्री की चीख निकल जाती है. 

वीडियो में आप संगीता बिजलानी को लाल रंग के सैटिन आउटफिट में फोटोशूट करवाते हुए देख सकते हैं. अभिनेत्री किसी उंची जगह पर खुले आसमान के नीच बैठे बहुत ही आराम से फोटोशूट करवा रही हैं. उनके ऊपर परिंदों का झुंड भी मंडरा रहा है. शूट के दौरान एक परिंदा संगीता बिजलानी के पैर पर हमला कर देता है, जिससे एक्ट्रेस घबरा जाती हैं और उनकी चीख निकल पड़ती है. संगीता बिजलानी के इस वीडियो पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. 

Advertisement

संगीता बिजलानी के इस वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'नीचे गिरी ना तो पूरा स्टाइल निकल जाएगा'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'काहे का अटैक भाई. बस पर टच हुए हैं'. वहीं एक और लिखते हैं, 'फेक एक्टर्स से बर्ड बहुत अच्छे हैं'. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Marine Drive पर भगदड़, उठते सवाल | T20 World Cup | NDTV India