Sangeeta Bijlani को अफेयर की खबरों से लगता था डर, इस वजह से फिल्म सेट पर जाती थीं मम्मी के साथ

संगीता बिजलानी हाल ही में 'त्रिदेव' के अपने को-स्टार जैकी श्रॉफ के साथ सुपर डांसर चैप्टर 4 में नजर आई थीं. लेकिन अब उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर कई बातें बताई हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

संगीता बिजलानी हाल ही में 'त्रिदेव' के अपने को-स्टार जैकी श्रॉफ के साथ सुपर डांसर चैप्टर 4 में नजर आई थीं. जहां संगीता बिजलानी ने अपने सुपरहिट सॉन्ग 'ओेए ओए' पर डांस भी किया था. लेकिन हाल ही में बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में संगीता बिजलानी ने अपने फिल्मी सफर से जुड़ी कई बातें बताई हैं. संगीता बिजलानी ने खुलासा किया है कि उन्हें अपने अफेयर की खबरें पढ़कर डर लगता था और वह सेट पर मम्मी के साथ जाती थीं. 

संगीता बिजलानी ने बताया, 'आज के उलट, उन दिनों मम्मी अपनी बेटी के साथ सेट पर जाती थीं. मैं उनके साथ सहज और सुरक्षित महसूस करती थी. वह सेट पर मेरी केयर करती थीं.' वैसे भी 1980-90 के दशक में इस तरह का चलन था कि सेट पर हीरोइनें अपनी मम्मी के साथ ही पहुंचती थीं. हालांकि अभी यह ट्रेंड कम हुआ है. संगीता बिजलानी ने बताया कि उनकी मम्मी काम में कभी कोई दखल नहीं देती थीं और वह सेट पर मौजूद लोगों के लिए जायकेदार सिंधी खाना भी लाती थीं.

यही नहीं संगीता बिजलानी ने बताया कि किस तरह उन दिनों अफेयर की खबरें छप जाती थीं. वह इतना भयंकर होती थीं कि वह डर जाती थीं. उन्होंने बताया, 'उस समय फिल्मी पत्रिकाएं आपके बारे में स्पाइसी खबरें बुरी तरह छापती थीं. इन रिपोर्टों को पढ़कर मैं डर जाती थीं. इनमें कहा जाता था कि मेरा अफेयर फ्लां फ्लां के साथ है. मैं इन लोगों को जानती भी नहीं होती थी.'

बात करें संगीता बिजलानी की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी, जिनसे उनका 2010 में तलाक हो गया था. एक समय ऐसा भी था, जब संगीता सलमान खान के साथ रिश्ते में थीं. बात करें फिल्मी करियर की तो संगीता को त्रिदेव, हातिम ताई, योद्धा जैसी फिल्मों में देखा गया है.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Shooter Manu Bhaker ने डाला वोट, जनता से की मतदान अपील
Topics mentioned in this article