श्रीनगर छोड़कर भागने को मजबूर हुई थीं 'दबंग' की ये एक्ट्रेस, 30 साल बाद पहुंचीं पुराने घर तो हुईं इमोशनल 

सलमान खान की फिल्म दबंग में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस संदीपा धर 30 साल बाद अपने घर श्रीनगर, कश्मीर पहुंचीं तो इमोशनल हो गईं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
30 साल बाद कश्मीर वाले घर पहुंचीं संदीपा धर
नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म दबंग में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस संदीपा धर 30 साल बाद अपने घर श्रीनगर, कश्मीर पहुंचीं तो इमोशनल हो गईं. एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कश्मीर में स्थित अपने खूबसूरत घर को दिखाया. एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि 30 साल पहले उनके परिवार को रातोंरात कश्मीर वाला घर खाली करने के लिए मजबूर किया गया था. एक्ट्रेस कहती हैं कि उम्मीद है कि इस बार उन्हें इस तरह से भागना नहीं पड़ेगा. 

कश्मीर वाले घर के वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस अपने ट्वीट में लिखती हैं, '30 साल पहले मेरे परिवार को बीच रात में श्रीनगर से भागने के लिए मजबूर किया गया था, इसलिए हम जो कुछ भी पैक कर सकते थे उसे सिर्फ 1 सूटकेस में पैक किया और भाग गए और अब 30 साल बाद हम अपने घर के बचे हुए हिस्से में लौट आए हैं. खाली घर खड़ा है और जो कुछ बचा है वह यादें हैं, जो हमने लगभग 3 दशक पहले बनाई थीं और इस बार हमें भागना नहीं है. उम्मीद है कभी नहीं!'.

वीडियो में आप संदीपा को बगीचे से होते हुए अपने पुराने घर की तरफ जाते हुए देख सकते हैं. वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, 'इतने सालों के बाद, चलो मैं तुम लोगों को भी अपने साथ ले चलती हूं. मैं आपको घर दिखाऊंगी, यह बिल्कुल सच नहीं लगता है'. बात करें वर्क फ्रंट की तो संदीपा आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर माई: ए मदर्स रेज में नजर आई थीं. इसके अलावा संदीपा इम्तियाज अली के शो 'डॉक्टर अरोड़ा- गुप्त रोग विशेषज्ञ' में भी काम कर चुकी हैं.


 

Featured Video Of The Day
Hathras के दौरे पर Rahul Gandhi, अस्पताल में घायलों से करेंगे मुलाकात