Sanam Trailer: सनम फिल्म का ट्रेलर रिलीज, दादा और पोते के प्यार भरे रिश्ते की कहानी ला रहे हैं मेघा श्री और राहुल शर्मा

Bhojpuri Film Sanam Trailer: भोजपुरी फिल्म सनम का ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक बार फिर भोजपुरी सिनेमा से पारिवारिक फिल्म दस्तक देने जा रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S
नई दिल्ली:

Bhojpuri Film Sanam Trailer: भोजपुरी फिल्म सनम का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फैमिली ड्रामा में राहुल शर्मा लीड रोल में हैं. इस भोजपुरी फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मेघा श्री और प्रीति मौर्या नजर आ रही हैं. इस फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. भोजपुरी फिल्म सनम के ट्रेलर में घर के मुखिया दादा जी और परिवार के लाड़ले पोते का रिश्ता दिखाया गया है. साथ ही प्रेम त्रिकोण के साथ हीरो हीरोइन की केमेस्ट्री पेश की गई है और साथ ही साथ फैमिली ड्रामा का समावेश फिल्म को फुल इंटरटेनिंग बना देता है. फिल्म का म्यूजिक भी सुनने में अच्छा लग रहा है. 

भोजपुरी फिल्म सनम में दादा जी की भूमिका में दिग्गज अभिनेता विनोद मिश्रा, पोते की भूमिका में राहुल शर्मा, प्रेमिका की भूमिका में मेघा श्री और प्रीति मौर्या, हीरो के दोस्त के किरदार में रोहित सिंह मटरू, मेहमान भूमिका में प्रगति भट्ट और काजल त्रिपाठी इस फिल्म के ट्रेलर में धमाल मचाते दिख रहे हैं. फिल्म का यह ट्रेलर काफी मजेदार है. भोजपुरी फिल्म सनम के ट्रेलर में राहुल शर्मा कॉलेज गोइंग स्टूडेंट के किरदार में खूब जंच रहे हैं तो वहीं दादा विनोद मिश्रा के साथ उनकी नटखट केमेस्ट्री काफी मजेदार दिख रही है. वहीं कॉलेज गर्ल के रूप में मेघा श्री बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. ट्रेलर में राहुल और मेघा की नोकझोक और फिल्म में रोमांटिक केमेस्ट्री देखते ही बन रही है.

भोजपुरी फिल्म सनम का ट्रेलर

Advertisement

भोजपुरी फिल्म सनम की पूरी  शूटिंग गोरखपुर में की गई है. फिल्म का निर्देशन रत्नाकर कुमार ने किया है. फिल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी की है. सनम के प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार ने कहा, 'हमने सनम का ट्रेलर लांच कर दिया है. वर्ल्डवाइड के बैनर से बनने वाली हर फिल्म दर्शकों के इमोशन और डिमांड के अनुसार अच्छे सब्जेक्ट पर बनती है और लोग हमें प्यार भी देते हैं. अच्छी और कमर्शियल फिल्में बनाना मेरी प्राथमिकता है. इस फिल्म की कहानी जबरदस्त है और इसकी मेकिंग भी बड़े स्तर पर की गई है. भोजपुरी फिल्म के हीरो राहुल शर्मा ने सनम के ट्रेलर को लेकर कहा, 'यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है. मेरी और मेघाश्री की जोड़ी फुल टू धमाल मचाने वाली है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kashmir: जहां होती थी गोलाबारी, वहां गूंज रहे चुनावी नारे, सीमा से सटे उरी के गांवों में पहुंचा NDTV