एक साल का हुआ सना खान का बेटा तारिक, हज के खूबसूरत वीडियो में दिखाया पहली बार दिखाया चेहरा

बिग बॉस 6 फेम पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने बेटे तारिक के एक साल का होने पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान के साथ जय हो में काम कर चुकीं बिग बॉस 6 फेम पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने शोबिज की दुनिया को अलविदा कह दिया है और अपने बेटे और पति के साथ क्वॉलिटी समय बिताती हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने बेटे तारिक जामिल का चेहरा दुनिया को दिखा दिया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पति मुफ्ती अनस सैयद और बेटे की झलक देखने को मिली है. क्लिप देखने के बाद फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और अपना प्यार दे रहे हैं. 

वीडियो के कैप्शन में लिखा, हमारी छोटे हाजी 2024. या रब मुझे भी नमाज कायम करने वाला बना दीजिए और मेरी औलाद में से भी (ऐसे लोग पैदा फरमाए जो नमाज कायम करें) ए हमारे परवरदिगार! या मेरी दुआ कुबूल फार्मा लीजिए. हमारे परवरदिगार उस दिन मेरी भी मगफिरत फरमाइए मेरे वालिदेन की भी और उन सब की जो ईमान रखते हैं. इस पोस्ट पर फैंस ही नहीं सेलेब्स भारती सिंह, किश्वर मर्चेंट समेत सभी लोग कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

क्लिप की बात करें तो सना खान के बेटे वीडियो में हंसने, चलते और सोने से लेकर सभी क्यूट झलक देखने को मिल रही है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि सना खान और मुफ्ती अनस सईद ना निकाह 2020 में हुआ था, जिससे पहले ही एक्ट्रेस ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था. जबकि कपल ने 5 जुलाई 2023 में बेटे तारिक का स्वागत किया था, जो एक साल का हो गया है. इस मौके पर हज यात्रा का एक वीडियो शेयर किया था. 

Featured Video Of The Day
Karachi Airport Blast: Karachi Airport के पास हुए धमाके जिम्मेदारी किसने ली?
Topics mentioned in this article