सना खान बनने वाली हैं मम्मी, धर्म की खातिर छोड़ दी थी ग्लैमर की दुनिया

सना खान प्रेग्नेंट हैं. सना खान और उनके पति अनस सैयद ने खुद इस बात की जानकारी दी है. अनस और सना की शादी 2020 में हुई थी, जिसके बाद उन्होंने मनोरंजन की दुनिया को अलविदा कह दिया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सना खान हैं प्रेग्नेंट, खुद दी जानकारी
नई दिल्ली:

सना खान प्रेग्नेंट हैं. इस बात जानकारी की मशहूर एक्ट्रेस ने खुद एक चैनल को दी है. 34 वर्षीय सना खान की शादी 2020 में अनस सैयद के साथ हुई थी.शादी के बाद उन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया था और धर्म की राह अपना ली थी. अब शादी के तीन साल बाद उन्होंने यह गुड न्यूज दी है. सनी खान ने इस बात की जानकारी इकरा न्यूज चैनल पर दी है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल हो रही है. उन्होंने कहा है कि वह अपने बच्चे को गोद में उठाने के लिए बहुत ही बेताब हैं.

सना खान और अनस सैयद ने इस इंटरव्यू में इस खुशखबरी को देते हुए कहा कि जून की आखिर तक उनकी पहली संतान इस दुनिया में दस्तक दे देगी. सना खान ने इसे लेकर कहा, 'मैं बेसब्रीसे इस मौके का इतंजार कर रही हूं.' उन्होंने यह भी बताया कि कितनी भावुक हो रही हैं, इस मौके के लिए.

सना खान के करियर की बात करें तो वह टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में कम कर चुकी हैं. सना खान बिग बॉस 6 में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आ चुकी थीं और वह भाईजान की फिल्म 'जय हो' में भी मुख्य किरदार में थी. वह आखिरी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में 2020 में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने मनोरंजन की दुनिया को अलविदा कह दिया था और वह धर्म की राह पर चल निकली थीं. इसी के बाद उन्होंने अनस सैयद से शादी कर ली. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bengaluru ATM Robbery: ATM से साढ़े सोलह लाख ले उड़े चोर, फिर भी कैमरे में कैद हुई तस्वीर