Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने शनिवार को मचाई धूम, की ताबड़तोड़ कमाई

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने शनिवार को भी अच्छा कलेक्शन किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज होते ही चारों तरफ छा गई है. शुक्रवार को वाहवाही लूटने के बाद अब शनिवार को भी लोगों में फिल्म देखने का क्रेज रहा. यह कहना गलत नहीं होगा की वीकेंड फिल्म के लिए काफी अच्छा रहा. फिल्म लगातार सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. बता दें की अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. दोनों का अंदाज और केमिस्ट्री फैन्स को बेहद पसंद आ रही है, लेकिन फैन्स फिल्म को कितना पसंद कर रहे हैं वो तो फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही बता सकता है. पहले दिन अच्छे प्रदर्शन के बाद फिल्म के दूसरे दिन का भी रिपोर्ट कार्ड तैयार हो चुका है.

'सम्राट पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार के किरदार को लेकर कई लोगों के मन में सवाल भी आ रहे हैं. कोई फिल्म को सिर्फ इतिहास के रूप में देख तारीफ कर रहा है तो कोई सिर्फ अक्षय की एक्टिंग देख फिल्म की सक्सेस का अनुमान लगा रहा है. बता दें की पहले दिन फिल्म ने 10.70 करोड़ रुपये का बिजनेस बना लिया था. वहीं फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शनिवार को 12.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अब तक 23 करोड़ रुपये कमा चुकी है.


आपको बता दें की 'सम्राट पृथ्वीराज' के साथ ही कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' और 'मेजर' भी रिलीज हुई है. जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. अब देखना ये होगा की फिल्म अपने निश्चित किए गए कलेक्शन तक पहुंच पाती है या नहीं. वहीं आज रविवार है एक और वीकेंड का दिन देखना होगा की आज फिल्म कितने प्रतिशत स्क्रीन सेल करने में कामयाब होगी.

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म भारत के महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान की वीरता और उनके शौर्य गाथा पर आधारित है. इस फिल्म को डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशित किया गया है और यशराज चौहान के बैनर के तले फिल्म को रिलीज किया गया है. इस फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज डब किया गया है. 

Advertisement

VIDEO:सारा अली खान ने प्रसिद्ध गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar