बड़ी-बड़ी आंखें, वही स्माइल, वही अदा...हेमा मालिनी की इस हमशक्ल को देख फैन्स हुए कंफ्यूज, बोले- ड्रीम गर्ल 2

हेमा मालिनी की तरह कोई और नहीं हो सकता, लेकिन हाल में उनकी एक हमशक्ल का वीडियो देख लोग हैरान रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की खूबसूरती का भला कौन कायल नहीं है. 75 साल की उम्र में भी उनकी खूबसूरती के चर्चे हैं और वह अब भी अपने लुक से लोगों को दीवाना बना जाती है. हेमा की तरह कोई और नहीं हो सकता लेकिन हाल में उनकी एक हमशक्ल का वीडियो देख लोग हैरान रह गए. उनकी ये हमशक्ल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर हेमा मालिनी के गानों पर रील्स बनाते और उनके डायलॉग्स पर एक्ट करती दिखती हैं. बहुत से लोग इस हमशक्ल के वीडियो को देख उन्हें दूसरी हेमा मालिनी कह रहे हैं.

हूबहू हेमा मालिनी सी दिखती हैं उनकी हमशक्ल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हेमा मालिनी की इस हमशक्ल का नाम चारुल उप्पल है. उनकी आंखों, चेहरे का आकार और स्माइल काफी हद तक हेमा मालिनी से मिलती-जुलती है. चारुल, हेमा मालिनी की बड़ी फैन भी हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ढेरों वीडियोज हैं, जिसमें वह हेमा को कॉपी करती नजर आती हैं. एक वीडियो में वह हेमा मालिनी की तरह मेकअप और हेयरस्टाइल बना कर उनके गाने पर एक्सप्रेशन्स दे रही हैं. इस वीडियो को 39 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

सेकेंड हेमा मालिनी

वीडियो पर कमेंट कर लोग चारुल को दूसरी हेमा मालिनी बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, हेमा जी आपका वीडियो हमको बहुत पसंद है. दूसरे ने लिखा, एकदम हेमा मालिनी लग रही हो. तीसरे ने लिखा, आंखें एकदम हेमा जी जैसी हैं. चौथे यूजर ने लिखा, हेमा मालिनी लग रही हैं बिल्कुल, कोई भी धोखा खा जाए.

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India