क्लब में चिल कर रही थीं समांथा, जैसे ही बजा पुष्पा का 'ऊ अंटावा' सॉन्ग, यूं झूमकर करने लगीं डांस

समांथा रुथ प्रभु ने 'पुष्पा' में 'ऊ अंटावा' गाने पर डांस किया था, जिसने पूरे देश को झूमने पर मजबूर कर दिया था. फिर जब यही गाना विदेश में बजा और एक्ट्रेस वहीं मौजूद थीं तो ऐसे में कुछ डांस स्टेप्स तो करना बनता ही था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
समांथा ने 'ऊ अंटावा' गाने पर झूमकर किया डांस
नई दिल्ली:

'पुष्पा' फिल्म का फेमस डॉन्स नंबर 'ऊ अंटावा' ऐसा गाना रहा है जिसने हर जगह खूब धूम मचाई है. फिर चाहे वह इंस्टा रील हो या फिर डांस फ्लोर. समांथा रुथ प्रभु के इस स्पेशल सॉन्ग ने जमकर फैन्स का दिल जीता है. इसका शानदार म्यूजिक और डांस को फैन्स ने खूब पसंद किया. फिर अगर यह गाना किसी ऐसा जगह पर बजे जहां समांथा मौजूद हों तो फिर उनके कुछ स्टेप्स तो उस पर करने बनते हैं. ऐसा करने के लिए सिर्फ वहां मौजूद लोगों ने ही नहीं बल्कि वरुण धवन ने भी उन पर खूब जोर डाला. 

समांथा का 'ऊ अंटावा' पर सर्बिया में डांस

सर्बिया के एक क्लब में भी 'ऊ अंटावा' का जादू दिखाई दिया. गाना जैसे ही प्ले हुआ लोग खुशी से चीखते हुए इस सॉन्ग की बीट्स के साथ ताल से ताल मिलाते नजर आए. इस जादू को और भी दुगना कर दिया सामंथा रुथ प्रभु ने. जो  उस समय खुद वहां मौजूद थीं. माहौल और मजेदार तब हो गया जब उनके साथ वरुण धवन भी वहां पर डांस करते नजर आए. ब्लैक लेदर पैंट और क्रॉप टॉप में समांथा रुथ प्रभु बेहद स्टाइलिश लग रही थीं. जो अपनी बड़ी सी स्माइल के साथ फैन्स के साथ इस गाने पर कदम भी मिलाती दिखाई दीं. ऊपर खड़े वरूण धवन ने भी उनका साथ निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं समांथा 

समांथा रुथ प्रभु और वरुण धवन दोनों ही सिटाडेल में साथ दिखाई देने वाले हैं. इसी सिलसिले में दोनों सर्बिया में हैं जहां इसकी शूटिंग जारी है. बताया जा रहा है कि सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन सहित फिल्म की क्रू ने शूटिंग से कुछ देर का ब्रेक लिया था. अपने फ्री टाइम को इंजॉय करने सब यहां पहुंच थे और तब ही ये गाना प्ले हो गया. जिस पर फुल ऑन एनर्जी के साथ सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन  सहित पूरी क्रू ने जम कर इंजॉय किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर