Advertisement

समांथा ने उनकी बीमारी पर कमेंट करने वालों को दिया जवाब, बोलीं- मेरी दुआ है कि आपको कभी इससे गुजरना ना पड़े

समांथा रुथ प्रभु पिछले कुछ समय से परेशानियों से गुजर रही हैं. अब उनकी बीमारी को लेकर एक ट्विटर हैंडल ने कुछ इस तरह का कमेंट किया, एक्ट्रेस ने उस पर यूं रिएक्शन दिया.

Advertisement
Read Time: 12 mins
समांथा ने बीमारी पर कमेंट करने वालों को यूं दिया करारा जवाब
नई दिल्ली:

साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु पिछले दिनों से अपनी सेहत को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही अपनी बीमारी को लेकर खुलासा करते हुए बताया था कि उन्हें एक गंभीर बीमारी मायोसाइटिस है. उनका इलाज चल रहा है. इस बीच समांथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अपनी बीमारी को लेकर किए गए कमेंट पर दुख जाहिर किया है. दरअसल हाल ही में एक टि्वटर हैंडल के जरिए उनके बारे में ये बताया गया था कि मायोसाइटिस बीमारी के बाद समांथा ने अपना चार्म और ग्लो खो दिया है. इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सामंथा ने कहा कि वो नहीं चाहतीं कि कभी भी कोई इस बीमारी से जूझे. 

Advertisement

 

हाल ही में समांथा रुथ प्रभु अपनी अपकमिंग फिल्म 'शकुंतला' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान नजर आई थीं. लॉन्चिंग के बाद उनकी एक फोटो ट्विटर पर वायरल हो रही है जिसमें लिखा है, 'समांथा के लिए बुरा लग रहा है, उन्होंने अपना चार्म और ग्लो खो दिया है. जब सभी ने सोचा कि वो मजबूती के साथ अपने तलाक से उभर गई हैं और उनका करियर ऊंचाई छू रहा है तभी मायोसाइटिस ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया जिसके बाद वो फिर कमजोर हो गईं'. खुद के बारे में ऐसा पढ़ने के बाद समांथा खुद को रोक नहीं पाईं और इस पोस्ट को शेयर करते हुए समांथा ने ट्विटर अकाउंट के जरिए लिखा, 'मैं यह प्रार्थना करती हूं कि आपको कभी भी कई महीनों के इलाज और दवा से न गुजरना पड़े जैसे मैंने किया है. और आपका ग्लो बढ़ाने के लिए मेरी ओर से थोड़ा-सा प्यार.'

Advertisement

समांथा की इस पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपने बारे में इस तरह की बातें पढ़ना कितना दुखदाई होगा, वह भी तब जब वह एक गंभीर बीमारी से जूझते हुए भी मजबूती से आगे बढ़ रही हैं. बता दें कि अपने तलाक के बाद फिर अपनी बीमारी को लेकर समांथा रुथ प्रभु सुर्खियों में रह चुकी हैं. खुद समांथा ने यह खुलासा किया था कि वो  ऑटोइम्यून बीमारी मायोसाइटिस का इलाज करा रही हैं. समांथा के इस पोस्ट को पढ़कर फैंस उनके साथ खड़े हैं और उन पर प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने  लिखा आप बाहर से भी खूबसूरत हो और आपका दिल भी बेहद खूबसूरत है वही दूसरे से ने लिखा कि आपने अपना चार्म नहीं खोया बल्कि आपकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ गई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Calcutta HC से Mamata Government को झटका, Bengal में 2011 के बाद जारी OBC Certificate रद्द

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: