ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा कुछ ऐसा, चुटकी में वायरल हो गया पोस्ट

हिना खान ने बीते दिनों एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए थर्ड स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर डाइग्नोस होने की बात बताई थी. हिना की बीमारी के बारे में जानकर फैंस हक्के-बक्के रह गए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने बीते दिनों एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए थर्ड स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर डाइग्नोस होने की बात बताई थी. हिना की बीमारी के बारे में जानकर फैंस हक्के-बक्के रह गए और ब्रेस्ट कैंसर से जुड़ा एक्ट्रेस का पोस्ट कुछ ही देर में वायरल हो गया. फैंस के साथ-साथ टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक के लोग हिना की बीमारी के बारे में जानकर चौंक गए. फैंस के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज हिना को बीमारी से लड़ने की हिम्मत दे रहे हैं और भगवान से उनके लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं. इस बीच हिना की बीमारी को लेकर साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु का रिएक्शन सामने आया है. हिना खान से जुड़ा सामंथा का पोस्ट कुछ ही पल में वायरल हो गया है.

हिना को बताया फाइटर

कई अन्य सेलिब्रिटीज की तरह साउथ इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु भी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान को हिम्मत देने सामने आई हैं. अपने लेटेस्ट पोस्ट में सामंथा ने टीवी एक्ट्रेस के तौर पर बड़ी पहचान बनाने वाली हिना खान को 'फाइटर' करार दिया है. अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में हिना के ब्रेस्ट कैंसर का खुलासा करने वाले वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं." इसके साथ सामंथा ने वॉरियर हैशटैग का इस्तेमाल किया है.

Advertisement

अवॉर्ड नाइट से सीधा पहुंची हॉस्पिटल

हिना खान ने कैंसर डायग्नोज होने के बावजूद डिजिटल अवॉर्ड 2024 में 1 जुलाई को शिरकत किया था. हिना खान ने थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित होने का खुलासा करते हुए लिखा था कि जब वह अवॉर्ड नाइट में गई थीं तो उन्हें अपने कैंसर के बारे में बखूबी पता था. हालांकि, वह चीजों को खुद के साथ-साथ दूसरों के लिए भी नॉर्मल रखना चाहती थीं. हिना ने पोस्ट में आगे लिखा था कि इस अवॉर्ड फंक्शन के बाद उनके जीवन में सब कुछ बदल गया. बता दें अवॉर्ड फंक्शन से वापस आने के बाद हिना खान अपने पहले कीमोथेरेपी के लिए सीधे हॉस्पिटल गई थीं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel वाली मशीन से जवान बनाने का झांसा देकर एक दंपती लोगों का करोड़ों रुपये लेकर फरार