एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य की सगाई के 18 दिन बाद समांथा रुथ प्रभु का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'प्यार एक बलिदान है...'

एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला की सगाई के 18 दिन बार एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर प्यार और दोस्ती को लेकर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

8 अगस्त को साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला की सगाई हुई थीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं कपल को काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था. इसी बीच सगाई के 18 दिन बाद एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु ने 'दोस्ती' और 'रिश्ते' पर को लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है. 

समांथा रुथ प्रभु ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, समांथा ने दोस्ती और रिश्तों के नेचर के बारे में एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "बहुत से लोग दोस्ती और रिश्तों को आपस में जुड़ा हुआ मानते हैं और मैं भी इससे सहमत हूं. आप देते हैं. मैं देता हूं. लेकिन पिछले कुछ सालों में मैंने सीखा है कि कभी-कभी प्यार आपको तब भी देने के लिए मजबूर करता है, जब दूसरा व्यक्ति बदले में कुछ देने की स्थिति में नहीं होता. यह आप देते हैं, मैं देता हूं - तब तक मैं देता हूँ जब तक आप बदले में कुछ देने में सक्षम नहीं हो जाते और इसके विपरीत. प्यार एक बलिदान है. भले ही कुछ समय के लिए संतुलन बिगड़ जाए. उन लोगों के लिए आभारी हूं, जो तब भी देते रहे, जब मेरे पास वापस देने के लिए कुछ नहीं था."

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि समांथा रूथ प्रभु के एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य ने गर्लफ्रेंड शोभिता धुलापाला से सगाई कर ली है. जबकि एक्ट्रेस ने साल 2017 में नागा चैतन्य से शादी की थी और अक्टूबर 2021 में कपल ने अलग होने की जानकारी फैंस को दी थी. इसके चलते वह काफी ट्रोल भी हुई थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari On Modi 3.0: पूर्ण बहुमत न होने से भी काम में कोई अंतर नहीं: Nitin Gadkari