रिहर्सल करते हुए थक कर चूर हुईं सामंथा, 'ऊ अंटावा' का BTS वीडियो वायरल

'पुष्पा' फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु का एक स्पेशल सॉन्ग 'ऊ अंटावा ऊ ऊ अंटावा' भी था, जिसमें उनके अंदाज को खूब पसंद किया गया था. इस सॉन्ग में उनके डांस को खूब सराहा गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सामंथा रुथ प्रभु साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान कायम कर चुकी हैं. 'द फैमिली मैन 2' वेब सीरीज में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था. हाल ही में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' का पहला पार्ट रिलीज हुआ था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई. फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी अच्छी कमाई की है. फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु का एक स्पेशल सॉन्ग 'ऊ अंटावा ऊ ऊ अंटावा' भी था, जिसमें उनके अंदाज को खूब पसंद किया गया था. इस सॉन्ग में उनके डांस को खूब सराहा गया है.

 
सामंथा रुथ प्रभु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है जिसमें एक्ट्रेस पुष्पा के स्पेशल सॉन्ग 'ऊ अंटावा ऊ ऊ अंटावा' पर डांस की रिहर्सल करती नजर आ रही हैं. वह डांस के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही हैं, और उन्हें देखकर समझा जा सकता है कि वह प्रैक्टिस करते हुए कितनी थक चुकी हैं. सामंथा कह भी रही हैं कि कोरियोग्राफर ने उन्हें बुरी तरह थका डाला है. लेकिन वह अपने डांसिंग स्टेप्स को परफेक्ट करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. वैसे भी सामंथा रुथ प्रभु के इस स्पेशल सॉन्ग को फिल्म में खूब पसंद किया गया है. सामंथा के फैन्स को अब उनके बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने का इंतजार है. 
 

सलमान खान के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने इस तरह दी बधाई

Advertisement
Featured Video Of The Day
आ रहा है भयंकर तूफान, बंद हो जाएंगे Mobile Phone