Shaakuntalam Trailer: समांथा रुथ के लुक ने फैंस को बनाया दीवाना तो अल्लू अरहा ने राजकुमार भरत के लुक में जीता फैंस का दिल  

शाकुंतलम के मेकर्स ने समांथा रुथ प्रभु और देव मोहन स्टारर फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है. ट्रेलर में अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा को भी एक महत्वपूर्ण रोल मे दिखाया गया है. गुनशेखर द्वारा अभिनीत ट्रेलर एक बच्चे को ले जाने वाले पक्षियों के साथ शुरू होता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शाकुंतलम का ट्रेलर रिलीज में दिखा समांथा रुथ प्रभु का खूबसूरत अंदाज
नई दिल्ली:

 Shaakuntalam Trailer: शाकुंतलम के मेकर्स ने समांथा रुथ प्रभु और देव मोहन स्टारर फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है. ट्रेलर में अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा को भी एक महत्वपूर्ण रोल मे दिखाया गया है. गुनशेखर द्वारा अभिनीत ट्रेलर एक बच्चे को ले जाने वाले पक्षियों के साथ शुरू होता है. वहीं बैकग्राउंड में हम बच्ची को शकुंतला यानी समांथा को देख सकते हैं जो मेनका और विश्वामित्र से पैदा हुई थी. ट्रेलर में वे बताते हैं कि शकुंतला का जन्म एक उद्देश्य के साथ हुआ है. अगले दृश्य में ट्रेलर राजा दुष्यंत (देव मोहन) का परिचय देता है, जिसे शकुंतला से प्यार हो जाता है जब वह उसे पहली बार जंगल में देखता है.

Advertisement

बाकी ट्रेलर में ऋषि दुर्वासा के श्राप के बाद शकुंतला का जीवन कठिनाईयों से भरा हुआ दिखता है. राजा दुष्यंत शकुंतला के लिए अपने प्यार को भूल गए हैं. ट्रेलर के अंत में मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा को शकुंतला और दुष्यंत के बेटे भरत के रूप में पेश किया है. सीन में छोटा भरत शेर की पीठ पर सवार है.

यह पौराणिक नाटक कालिदास के अभिज्ञान शाकुंतलम पर आधारित है. कहानी शकुंतला और महाभारत के राजा दुष्यंत की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में कबीर बेदी, प्रकाश राज, सचिन खेडेकर, जिशु सेनगुप्ता, डॉ एम मोहन बाबू, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन और अनन्या नगल्ला भी लीड रोल में हैं. 

Advertisement

शाकुंतलम को 17 फरवरी, 2023 को तेलुगु हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ किया जाएगा. इससे पहले, फिल्म पिछले साल 4 नवंबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने इसे 3डी में रिलीज करने के लिए फिल्म को तय समय पर रिलीज डेट से आगे बढ़ा दिया. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India के फाइनल जीतने की एक ये ज्यादा वजह, जानें क्या बोले Young Cricketers