सलमान-शाहरुख का थ्रोबैक वीडियो वायरल, जब दुश्मनी भुलाकर पहली बार मिल थे गले, इमोशनल हो गया था पूरा देश

बाबा-सिद्दीकी इफ्तार पार्टी का वो थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख-सलमान दुश्मनी भुला कर पहली बार गले मिले थे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सलमान-शाहरुख का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और सलमान खान के खास राजनेता दोस्त बाबा सिद्दिकी के मर्डर से पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है. दशहरा पर जब पूरा देश जश्न मना रहा था, तो उस वक्त बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाबा सिद्दीकी ही वो शख्स थे, जिन्होंने बॉलीवुड के करण-अर्जुन यानी सलमान-शाहरुख का मिलन कराया था. एक वक्त ऐसा भी आया था, जब शाहरुख-सलमान की गहरी दोस्ती को नजर लग गई थी और वो अलग हो गये थे. ऐसे में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाहरुख-सलमान जब गले मिले तो दोनों सुपरस्टार के सभी गिले-शिकवे दूर हो गए. अब बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सोशल मीडिया पर फिर वही वीडियो वायरल हो रहा है.

जब शाहरुख-सलमान मिले थे गले

इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान गले मिलते हैं और फिर बाबा सिद्दीकी से गले मिलकर फोटो क्लिक कराते रहते हैं. इस थ्रोबैक वीडियो में सलमान-शाहरुख की बाबा सिद्दीकी के साथ यादें ही रह गई हैं. इस वीडियो में सलमान खान, शाहरुख खान, सलीम खान और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे भी दिख रहे हैं. बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोगों के शॉकिंग कमेंट्स भी आ रहे हैं. बता दे यह वीडियो साल 2013 का है, जब बाबा सिद्दीकी ने मुंबई में इफ्तार पार्टी रखी थी.

Advertisement

इस वीडियो में बाबा सिद्दीकी को देश के नामी-गिरामी हस्तियों के साथ देख लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि कोई उनके पास कैसे पहुंचा गया और उनकी हत्या भी कर दी. यह वीडियो बाबा सिद्दीकी के मर्डर से दो दिन पहले ही शेयर किया गया था, जिस पर धड़ल्ले से अब लोग बाबा सिद्दीकी की मौत पर शोक जता रहे हैं. वहीं, कई यूजर्स यह भी याद दिला रहे हैं कि बाबा सिद्दीकी ने ही अपनी इफ्तार पार्टी में शाहरुख और सलमान खान की दोस्ती को दोबारा जिंदा किया था. बता दें, शाहरुख-सलमान के पैचअप वाले वीडियो पर 5 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

Advertisement



 

Featured Video Of The Day
Flight Bomb Threat: 4 उड़ानों में बम की फर्जी कॉल करने के मामले में नाबालिग हिरासत में