सलमान खान की सुल्तान, बजरंगी भाईजान और टाइगर जिंदा है को इस मामले में SRK की 'पठान' ने पछाड़ा, बने बॉक्स ऑफिस के सरताज

Pathaan Fastest 300 Crore: शाहरुख खान की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाकर रख दी है. लेकिन कमाई के एक रिकॉर्ड में शाहरुख खान की पठान ने एक ही बारी में सलमान खान तीन फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
शाहरुख खान ने इस मामले में सलमान खान को पीछे छोड़ा
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे बढ़ रही है. दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और शाहरुख खान की पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. पठान ने पहले छह दिन में हिंदी में 296.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने बुधवार को 55 करोड़ रुपये, गुरुवाार को 68 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 38 करोड़ रुपये, शनिवार को 51.50 करोड़ रुपये, रविवार को 58.50 करोड़ रुपये, सोमवार को 25.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने दी है.

इस तरह शाहरुख खान की 'पठान' सिर्फ साढ़े तीन करोड़ रुपये से छठे दिन 300 करोड़ रुपये की कमाई करने से चूक गई. लेकिन फिल्म सातवें दिन 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी और इस तरह वह सलमान खान की तीन फिल्मों सुल्तान, बजरंगी भाईजान और टाइगर जिंदा है समेत छह फिल्मों को पीछे छोड़ देगी. सबसे तेज 300 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्मों की फेहरिस्त में नंबर वन पर पहुंच जाएगी.

Advertisement

Advertisement

तरण आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि पठान सातवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगा. इस तरह वह 300 करोड़ रुपये क्लब में सबसे तेजी से शामिल होने वाली फिल्म बन जाएगी. पठान सात दिन में 300 करोड़ रुपये के आंकड़े को छू लेगी. जबकि बाहुबली हिंदी 10वें दिन ऐसा कर पाई थी. केजीएफ 2 हिंदी ने इस आंकड़े को 11वें दिन छुआ था. दंगल 13वें दिन, संजू 16वें दिन, टाइगर जिंदा है 16वें दिन, पीके 17वें दिन, वॉर 19वें दिन, बजरंगी भाईजान 20वें दिन और सुल्तान 35वें दिन. इस तह शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस के सरताज बन गए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात