Salman Khan का नया गाना 'मैं चला' का टीजर आउट, एक्ट्रेस के साथ दिखेगी शानदार केमिस्ट्री

सलमान खान के लवर्स के लिए बता दें कि उनका गाना 'मैं चला' का टीजर आउट हो चुका है. इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान के साथ साउथ एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल यूलिया वंतूर और साथ ही गुरू रंधावा भी नजर आएंगे.

Salman Khan का नया गाना 'मैं चला' का टीजर आउट, एक्ट्रेस के साथ दिखेगी शानदार केमिस्ट्री

सलमान खान का नया गाना 'मैं चला' का टीजर आउट

नई दिल्ली:

सलमान खान के लवर्स के लिए बता दें कि उनका गाना  'मैं चला' का टीजर आउट हो चुका है. इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान के साथ साउथ एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल यूलिया वंतूर और साथ ही गुरू रंधावा भी नजर आएंगे. यह गाना एक लव ट्रायंगल है. इस गाने का टीजर सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. सलमान खान  और भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह गाना टी-सीरीज के यू-ट्यूब चैनल पर 22 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. 

कल होना गाना रिलीज 
इस वीडियो को लेकर सलमान कहते हैं कि मुझे यूलिया और सभी के साथ काम करके अच्छा लगा. यूलिया बेहद शानदार कलाकार हैं. मुझे उम्मीद है. कि लोगों को यह गाना पसंद आएगा. बता दें कि सलमान खान और प्रज्ञा द्वारा इस गाना को शबीन खान निर्देश कर रहे हैं और शब्बीर अहमद कंपोज कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान 
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'अंतिम' फिल्म में देखा गया था. वहीं अब वे अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर लाइमलाइट में हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी फिल्म साल के अंत तक रिलीज हो सकती है.