सलमान खान का अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को मैसेज, बोले- टाइगर और सुल्तान का रिकॉर्ड ब्रेक...

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और एक मैसेज भी दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान ने बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर किया शेयर
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने को तैयार है. इसका बीते दिन ट्रेलर सामने आया, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब सुनने को मिल रही है. जहां फैंस इस एक्शन मूवी को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं तो वहीं सेलेब्स अपना सपोर्ट फिल्म को दे रहे हैं. इसी बीच हर साल ईद पर फैंस को अपनी फिल्म से तोहफा देने वाले सलमान खान ने इस मूवी के लिए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है. 

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बड़े मियां छोटे मियां, अक्की और टाइगर फिल्म के लिए बेस्ट ऑफ लक. ये फिल्म बहुत बड़ी हिट होगी. ट्रेलर बहुत पसंद आया. अली आपको टाइगर और सुल्तान का रिकॉर्ड इस फिल्म से तोड़ना होगा. उम्मीद है कि हिंदुस्तान को आप और आपको हिंदुस्तान ईदी देंगे. 

Advertisement

इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस का रिएक्शन सामने आया है. एक यूजर ने लिखा, ऐसा प्रमोशन सिर्फ भाईजान ही कर सकते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, सलमान खान भाई मूवी का नाम अनाउंस करो प्लीज. तीसरे यूजर ने लिखा, भाईजान ने बोल दिया तो हिट है. चौथे यूजर ने लखा, भाई आपने बोला है तो अब फिल्म देखने जाना पड़ेगा सिर्फ आपके लिए. 

गौरतलब है कि 10 अप्रैल को रिलीज होने जा रही बड़े मियां छोटे मियां को अली अब्बाज जफर ने डायरेक्ट किया है. जबकि जैकी भगनानी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म का बजट 120 करोड़ का बताया जा रहा है. 

Featured Video Of The Day
Indian Astronaut Sunita Williams की धरती वापसी में हुई देरी, उनके Starliner में आई है कुछ ख़राबी