बुढ़ापे में ऐसे दिखेंगे सलमान खान, करीना कपूर का ऐसा हो जाएगा लुक! इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें देख कर दंग रह गए फैंस

आज कल एक्टर्स को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐप की मदद से एक इंटरनेट यूजर ने ऐसा वीडियो बना डाला कि देखकर लोग हैरान हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बुढ़ापे में ऐसे दिखें सलमान, करीना, काजोल ?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए उम्र एक आंकड़े के अलावा कुछ भी नहीं है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि खुद को बेहतरीन दिखाने के लिए सेलिब्रिटीज खूब जतन करते हैं. डिजाइनर ड्रेस से लेकर मेकअप, हेयर, डाइट और एक्सरसाइज तक सारी जद्दोजहद लुक्स के लिए ही होती है. 50-60 साल की एक्ट्रेसेज का भी अंदाज देख कर आप उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते. बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की फोटो देख कर कई बार ऐसा लगता है कि ढलती उम्र का उनकी खूबसूरती पर कोई असर ही नहीं होता है. उनके हुस्न के आगे उम्र भी फीकी पड़ जाती है.

Advertisement

उम्रदराज एक्टर्स भी फिल्म में हीरो का रोल करते दिखाई देते हैं. इन्हें देखकर यही लगता है कि ऐसे फिट हिट नजर आने वाले ये एक्टर्स क्या कभी बूढ़े होंगे? उम्र के असर से कोई नहीं बच सकता चाहे वह कोई भी हो. फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिखाया जा रहा है कि जब ये स्टार्स बूढे होंगे तो कैसे दिखेंगे.

बुढ़ापे में कैसे दिखेंगे सेलेब्स?

एक्टर और एक्ट्रेस के लिए उनका लुक बहुत मायने रखता है. पार्टीज से लेकर एयरपोर्ट तक वह हर जगह पिक्चर परफेक्ट दिखना चाहते हैं. ऐसे में ढलती उम्र उनका जादू कम ना कर दे इसके लिए वह अपनी फिटनेस और डाइट का भरपूर ख्याल रखते हैं. हालांकि चेहरे पर उम्र की रेखा एक न एक दिन जरूर दिखाई देगी. चमक-धमक से घिरे रहने वाले बॉलीवुड के बड़े चेहरों के चेहरे पर झुर्रियां देखना भी काफी दिलचस्प हो सकता है. आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान, करीना कपूर, अभिषेक बच्चन और काजोल के बुढ़ापे की तस्वीरें दिखाई दे रही है. 

Advertisement
Advertisement

इंस्टाग्राम पर इन दिनों बिग बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बुढ़ापे की तस्वीर वायरल हो रही है. एडिटेड वीडियो में आप सलमान खान और करीना कपूर से लेकर अभिषेक बच्चन तक का बिगड़ा हाल देख सकते हैं. एक इंस्टाग्राम पेज ने बॉलीवुड के कुछ बड़े चेहरों का एक एडिटेड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बूढ़े होने पर सलमान खान, करीना कपूर खान, काजोल, अभिषेक बच्चन और डिंपल कपाड़िया की तस्वीर शेयर की गई है. वीडियो में सेलिब्रिटीज के बुढ़ापे की तस्वीर को देख कर यूजर्स दंग है. कई यूजर्स को विश्वास नहीं हो रहा है कि उनके चहेते सितारे उम्र ढलने पर कुछ इस तरह नजर आ सकते हैं. बता दें कि ये तस्वीरें ऐप या एआई के जरिए बनाई गई हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh के Nursing Students क्यों धन्यवाद अदा कर रहे हैं NDTV का? | Des Ki Baat