ऐश्वर्या नहीं इस एक्स के साथ फिल्म करना चाहते थे सलमान खान, संजय लीला भंसाली ने दिया था दो टूक जवाब

फैंस ये जानकर हैरान होंगे कि सलमान खान, ऐश्वर्या राय को फिल्म से हटा कर अपनी दूसरी एक्स के साथ काम करना चाहते थे. लेकिन संजय लीला भंसाली इस एक्ट्रेस को अपनी फिल्म में लेने के लिए राजी नहीं थे. जानें कौन थीं वह एक्ट्रेस

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
ऐश्वर्या नहीं अपनी इस एक्स को लेना चाहते थे सलमान खान
नई दिल्ली:

एक दौर ऐसा भी था जब ये खबरें सुनने को मिलती थीं कि सलमान खान, ऐश्वर्या राय से दीवानों की तरह मोहब्बत करते थे. इस मोहब्बत की झलक फिल्म हम दिल दे चुके सनम में भी नजर आई थी. इस फिल्म में दोनों की बेपनाह मोहब्बत को महसूस कर चुके दोनों के फैन्स ये जानकर हैरान होंगे कि सलमान खान, ऐश्वर्या राय को फिल्म से हटा कर अपनी दूसरी एक्स के साथ काम करना चाहते थे. लेकिन संजय लीला भंसाली दूसरी एक्ट्रेस के नाम पर तैयार नहीं हुए. इसका नतीजा ये हुआ कि वो फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई. और, जब बनी तो बिलकुल नए चेहरों के साथ नजर आई.

ये था पूरा माजरा

ये उस वक्त की बात है जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान के रिश्तों में तल्खी आ चुकी थी, और ये खबर थी कि बुरे मोड़ पर पहुंच कर दोनों का रिश्ता टूट भी चुका है. उस वक्त संजय लीला भंसाली दोनों को लेकर बाजीराव मस्तानी फिल्म बनाना चाहते थे. वजह ये थी कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान की जोड़ी को फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में बेहद पसंद किया गया था. लेकिन दोनों के रिश्तों में घुली कड़वाहट का असर फिल्म पर पड़ा. सलमान खान ऐश्वर्या राय के साथ काम करने के लिए तैयार नहीं थे. उसकी जगह उन्होंने कैटरीना कैफ का नाम सजेस्ट किया.

भंसाली का इंकार

संजय लीला भंसाली अपने तसव्वुर में पूरी फिल्म तैयार कर चुके थे. उनकी फिल्म का बाजीराव कैसा होगा और मस्तानी कैसी होगी. इसका खाका उनके दिमाग में तय था. जब सलमान खान ने उन्हें कैटरीना कैफ का नाम सुझाया तो वो इस बात के लिए तैयार नहीं हुए. बताया तो ये भी जाता है कि संजय लीला भंसाली को कैटरीना कैफ, मस्तानी के रोल के लिए बिलकुल नहीं जमी, जिसके बाद उन्होंने फिल्म को ही टाल दिया. यही फिल्म कई साल बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की कलाकारी के साथ फिल्मी पर्दे पर लौटी.

Advertisement

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब

Featured Video Of The Day
BRICS Summit में हिस्सा लेने Russia जाएंगे PM Modi, Vladimir Putin ने दिया है न्योता