शोले का रीमेक बनाना चाहते हैं सलमान खान, जय, वीरू, गब्बर और ठाकुर में से ये रोल परदे पर निभाना चाहते हैं भाईजान

साल 1975 में रिलीज हुई शोले के रीमेक को लेकर सलमान खान ने अपनी इच्छा जाहिर की है और बताया कि वह कौनसी किरदार निभाना चाहते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Salman Khan Wants To Make Sholay Remake : साल 1975 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, अमजद खान, हेमा मालिनी, जया बच्चन और संजीव कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म शोले फैंस की ही नहीं सेलेब्स की भी फेवरेट है. वहीं इस फिल्म का रीमेक बनाने की चर्चा भी होती रहती है. इसी बीच सुपरस्टार सलमान खान ने भी हाल ही में इस फिल्म के रीमेक को बनाने की इच्छा जाहिर की है. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वह गब्बर, जय-वीरू और ठाकुर में से किस किरदार को निभाना चाहते हैं. 

एंग्री यंग मैन का अनफिल्टर्ड प्रोमो

सलमान खान द्वारा इंस्टाग्राम पर सलीम जावेद की डॉक्यू सीरीज के प्रमोशनल वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें होस्ट फराह खान, सलमान खान से पूछती हैं कि वह सलीम जावेद की कौनसी फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं, जिसका देर ना करते हुए भाईजान ने जवाब देते हुए कहा, शोले. वह कहते हैं, अगर मैं उनकी किसी फिल्म का रीमेक बनाना चाहता हूं तो मैं शोले का रीमेक बनाना चाहूंगा. मैं जय और वीरू दोनों का रोल अदा कर सकता हूं. मैं गब्बर का भी रोल कर सकता हूं.

इसी प्रोमो में जावेद अख्तर ने याद किया कि कलाकारों में से कितने लोग खलनायक गब्बर की भूमिका निभाना चाहते थे, जिसे मूल रूप से दिवंगत एक्टर अमजद खान ने निभाया था. अख्तर ने कहा, "अमिताभ बच्चन और संजीव कुमार ने कहा कि वे गब्बर की भूमिका निभाना चाहते हैं. हालांकि, धर्मेंद्र ने कभी नहीं कहा कि वह यह भूमिका चाहते हैं, क्योंकि वह अपनी भूमिका से खुश थे."

बता दें, एंग्री यंग मेन एक नई डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ है, जो पटकथा लेखक सलीम खान और जावेद अख्तर के करियर पर केंद्रित है, जिन्हें एक दौर में सलीम-जावेद के नाम से जाना जाता था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हिज्बुल्लाह सदस्यों के पेजर्स में विस्फोट से 8 की मौत, 2750 जख्मी
Topics mentioned in this article