'वांटेड' में सलमान खान की हीरोइन होतीं अमृता राव, एक धोखे ने बदल दी एक्ट्रेस की लाइफ, सालों बाद छलका दर्द 

अमृता राव बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, लेकिन उन्हें वो सफलता हासिल नहीं हुई, जिसकी वे हकदार थीं. वहीं अमृता के साथ उनके खुद के मैनेजर ने ही एक ऐसा बड़ा धोखा कर दिया था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस के हाथ से एक बहुत बड़ी फिल्म निकल गई थी.

Advertisement
Read Time: 20 mins
अमृता राव ने किया चौंकाने वाला खुलासा
नई दिल्ली:

विवाह 'फेम' एक्ट्रेस अमृता राव तो आपको याद ही होंगी. जी हां, वहीं अमृता राव, जिन्होंने फिल्म  'इश्क विश्क' में अपने अभिनय और अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल चुरा लिया था. अमृता राव बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, लेकिन उन्हें वो सफलता हासिल नहीं हुई, जिसकी वे हकदार थीं. वहीं अमृता के साथ उनके खुद के मैनेजर ने ही एक ऐसा बड़ा धोखा कर दिया था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस के हाथ से एक बहुत बड़ी फिल्म निकल गई थी. इसका खुलासा खुद अमृता ने सालों बाद किया है. अगर अमृता उस फिल्म में काम करतीं तो शायद उनके सितारे आज बुलंदियों पर होते. 

Advertisement

हाल ही में अमृता राव ने अपनी किताब 'कपल ऑफ थिंग्स' में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अमृता ने बताया है कि कैसे खुद उनके ही मैनेजर ने जाते-जाते उनके साथ धोखाधड़ी की थी. एक्ट्रेस यह जानकर चौंक गई थीं कि उन्हें साल 2007 में सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' ऑफर हुई थी. अमृता ने अपनी किताब में लिखा है, "2007 की शुरुआत अच्छी रही. मुझे इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा था, उनमें से एक श्याम बेनेगल की ‘वेलकम टू सज्जनपुर' थी". 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "लेकिन मुझे लगने लगा कि 2002 में टिप्स फिल्म्स द्वारा नियुक्त मेरा मैनेजर, जो 2007 तक मेरे साथ रहा, अब मेरे करियर के विकास के लिए आदर्श नहीं है. मैंने उससे अलग होने का फैसला किया और एक सीनियर और प्रोडक्शन हाउस में पकड़ बनाए रखने वाले मैनेजर को खोजने का फैसला किया, जो मुझे बेहतर अवसर दिला सके. मेरे अच्छे नेटवर्क बनाने में मदद कर सके, और मीडिया और प्रोडक्शन हाउस के साथ मेरी पीआर गतिविधियों में सुधार कर सके!". 

Advertisement

अमृता ने आगे खुलासा किया, "कुछ महीने बाद, मैं साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ एक तेलुगु फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थी. एक शाम शूटिंग से वापस मेरे होटल ताज बंजारा की लॉबी में, मैं एक प्रोडक्शन मैन से टकराई, जो बोनी कपूर के साथ मिलकर काम करता था. उन्होंने कहा, 'ओह, हाय अमृता! कैसी हो? अगर हमारी डेट्स आपस में नहीं टकरातीं, तो आप हमारे लिए सलमान खान के साथ ‘वांटेड' की शूटिंग कर रहे होते'. मैंने उसे एकटक देखा. मुझे वांटेड के लिए कब अप्रोच किया गया था?".

Advertisement

प्रोडक्शन मैन कहा, "ओह बिल्कुल आपको अप्रोच किया गया थे, मैंने आपके मैनेजर को फोन किया था और उन्होंने कहा था कि आपके पास डेट्स मिलना मुश्किल है.' अमृता ने कहा, "मेरा दिल टुकड़ों में टूट गया और मैं पूरी तरह से बिखर गई. क्योंकि मुझे इस ऑफर के बारे में मैनेजर नहीं बताया था. अगर मुझे पता होता, तो मैं निश्चित रूप से आपके लिए डेट्स निकाल लेती. मैंनेजर ने मुझे धोखा दिया.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road
Topics mentioned in this article