VIDEO: पास होने के लिए पेपर लीक करवाते थे सलमान खान, पापा ने खोली पोल

सलीम खान ने 'द कपिल शर्मा शो' में अपने बच्चों की इस शरारत का खुलासा किया. इसे सुनकर तीनों भाई हंसते-हंसते लोटपोट हो गए थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सलमान खान
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा शो में जब सलीम खान अपने तीनों बेटों के साथ आए थे तो खुलासों का ऐसा दौर चला था कि दर्शक भी हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. सलीम खान ने घर के अंदर का एक ऐसा सीक्रेट शेयर किया जिसे सुनकर लोग हैरान थे वहीं तीनों भाई हंसते-हंसते बेहाल हो रहे थे. सलीम खान ने बताया कि एक बार उन्होंने नोटिस किया कि उनके घर में उनसे ज्यादा इज्जत किसी और को मिल रही है. सलीम खान ने कहा, 'मैं घर पर देख रहा था कि मुझसे ज्यादा इज्जत किसी और को मिल रही है. मैं घर आता था तो कोई कुछ नहीं पूछता था लेकिन जब ये शख्स आता तो सब चाय-पानी पूछने लग जाते.'

'मैं देखकर हैरान था कि आखिर मेरे घर में मुझसे ज्यादा किसको पूछा जा रहा है...फिर पता चला कि जब पेपर लीक होते थे तो ये साहब इनको पेपर लाकर देते थे.' बस सलीम खान का ये कहना था और तीनों भाई पेट पकड़कर हंसने लगते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सलीम खान एक शानदार स्टोरी टेलर हैं. उनके जैसा राइटर इंडियन सिनेमा में दोबारा नहीं हुआ. एक ने लिखा, सलीम खान को सलाम...जबरदस्त बात बताई. इस शो में सलमी खान ने तीनों बेटों के साथ ऐसा माहौल बनाया था कि दर्शकों भी उनकी बातों में खो गए थे. ऐसे कम ही मौके मिलते हैं जब फिल्म इंडस्ट्री के पुराने सितारे किसी मंच पर खुलकर बोलते हैं. ऐसे में इस मौके को कोई कैसे छोड़ता. एक वजह ये भी है जो कपिल शर्मा का शो को इतना देखा जाता है. 

Featured Video Of The Day
NTA ने दायर किया हलफनामा, दोबारा NEET परीक्षा ना कराने की मांग