बैठे-बैठे वरुण धवन के सामने भेड़िया बन गए सलमान खान, एक्टर का डर के मारे हुआ बुरा हाल...देखें VIDEO 

वरुण ने सलमान खान के साथ कुछ खास पल बिताए, जिसका एक वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो में सलमान खान भेड़िया के लुक में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

वरुण धवन और कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. दोनों अलग-अलग शहरों में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंच रहे हैं. फिल्म में वरुण एक वेयरवोल्फ का किरदार निभाएंगे और वरुण के फैन्स उन्हें इस अवतार में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. हाल ही में वरुण की मुलाकात बिग बॉस 16 के सेट पर सलमान खान से हुई. इस दौरान सभी को जमकर मस्ती करते हुए देखा गया. वरुण ने सलमान खान के साथ कुछ खास पल बिताए, जिसका एक वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो में सलमान खान भेड़िया के लुक में नजर आ रहे हैं.

दरअसल, इस वीडियो में वरुण सलमान को भेड़िया फ़िल्टर इस्तेमाल करने को कहते हैं. सलमान बिना देर किए इस फ़िल्टर को यूज करते हैं और फ़िल्टर की मदद से सच मुच के भेड़िया बन जाते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में डरावनी आवाजें भी सुनाई दे रही हैं. वरुण धवण ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''भाई बने भेड़िया...उन्हें काटना पड़ेगा भाई @बीइंगसलमानखान मिलते हैं 25 नवंबर को थिएटर में....इसके साथ ही बिग बॉस पर बहुत अच्छा समय था". इस वीडियो पर फैन्स के भी अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं.

Advertisement

बता दें, वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया 25 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में इस फिल्म का डांस नंबर 'ठुम्केश्वरी' रिलीज किया गया था, जिसे लोगों से बेहतरीन रिस्पांस मिला था. धमाकेदार म्यूजिक और शानदार लिरिक्स वाले इस गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया. इस गाने में श्रद्धा कपूर स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई देंगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?