सलमान खान की ट्यूबलाइट का ये क्यूट छोटा हीरो हो गया अब हैंडसम मुंडा, लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस कह रहे माशाअल्लाह

सलमान खान की नेगेटिव रिव्यू वाली फिल्म ट्यूबलाइट के चाइल्ड आर्टिस्ट माटिन रे तंगू अब हैंडसम और स्टाइलिश दिखते हैं.

Advertisement
Read Time: 22 mins
सलमान खान की ट्यूबलाइट के चाइल्ड आर्टिस्ट माटिन रे अब दिखते हैं ऐसे
नई दिल्ली:

सलमान खान और सोहेल खान की ट्यूबलाइट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छी कमाई कर गई हो. लेकिन रिव्यू कुछ खास फिल्म को नहीं मिले थे. हालांकि फिल्म की कास्ट काफी चर्चा में रही थी, जिसमें ओम पुरी से लेकर फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट को काफी प्यार मिला था. इन्हीं में से एक चाइल्ड एक्टर माटिन रे तंगू हैं, जिनकी प्रमोशन के दौरान सुपरस्टार सलमान खान के साथ कैमेस्ट्री काफी मजेदार थी. वहीं सुपरस्टार ने उनकी काफी तारीफ की थी. लेकिन अब माटिन 12 साल के हो गए हैं. वहीं उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

टीवी एक्ट्रेस निखा कश्यप के इंस्टाग्राम पोस्ट में एक तस्वीर है, जिसमें उन्हें माटिन रे तंगू के साथ देखा जा सकता है. इस फोटो को देख फैंस माशाअल्लाह कह रहे हैं. माटिन रे की बात करें तो वह ईटानगर अरुणांचलप्रदेश के रहने वाले हैं.

Advertisement

माटिन केवल ट्यूबलाइट नहीं बल्कि फिल्म भारत का भी हिस्सा रह चुके हैं, जिसमें उनकी क्यूटनेस को काफी पसंद किया गया था. हालांकि इसके बाद वह फिल्मी दुनिया का हिस्सा बनते नहीं दिखे हैं. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, 100 करोड़ के बजट में बनी ट्यूबलाइट ने भारत में 165.64 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 211.14 करोड़ की कमाई हासिल की थी. हालांकि फिल्म को नेगेटिव रिव्यू मिले थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान दीवाली के मौके पर टाइगर 3 रिलीज करने वाले हैं, जिसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने लायक हो सकता है. 

Advertisement
Topics mentioned in this article