'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान ने खुलेआम की शाहरूख की नकल, इस हेयरस्टाइल में ये हीरो भी दिखा चुके हैं टशन

सलमान खान इंड्स्ट्री के उन सितारों में से हैं, जिनकी हर स्टाइल पर फैन्स फिदा होते हैं और उसे अपनाते भी हैं. लेकिन इस बार सलमान खुद अपनी हेयर स्टाइल के लिए किंग खान यानी कि शाहरूख की नकल करते दिखे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
पोनीटेल लुक में हैंडसम नजर आए ये बॉलीवुड एक्टर्स
नई दिल्ली:

'किसी का भाई किसी की जान' फेम बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों एक नई हेयर स्टाइल में नजर आ रहे हैं. अपने जिगरी दोस्त शाहरूख खान की तरह उन्होंने भी पोनीटेल हेयर स्टाइल रखी है. सलमान खान इंड्स्ट्री के उन सितारों में से हैं, जिनकी हर स्टाइल पर फैन्स फिदा होते हैं और उसे अपनाते भी हैं. लेकिन इस बार सलमान खुद अपनी हेयर स्टाइल के लिए किंग खान यानी कि शाहरूख की नकल करते दिखे. कुछ और भी ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने पोनीटेल लुक रखा भी और उसमें काफी डेशिंग भी लगे.

शाहरूख खान

शाहरूख खान का पोनीटेल लुक 'पठान' से पहले भी दिखा है. डॉन फिल्म के लिए भी उन्होंने चोटी लुक ट्राई किया था. जिसमें वो काफी कूल भी लगे थे.

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर पर भी ये चोटी लुक खूब जंचा था. वैसे तो वो रोमांटिक हीरो रहे हैं, लेकिन हार्ड लुक और एक्शन अवतार में ढलने के लिए उन्होंने भी पोनीटेल हेयर स्टाइल का सहारा लिया.

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह तो अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं. वो भी पोनीटेल लुक में दिखे, लेकिन जरा ट्विस्ट के साथ. उन्होंने फुल पोनी की जगह हाफ पोनी लुक चुना. इसके अलावा वो दो पोनीटेलम में भी नजर आ चुके हैं.

Advertisement

राम चरण तेजा

साउथ के सुपर स्टार राम चरण तेजा भी पोनीटेल लुक में काफी स्टाइलिश लगे थे. उनके इस लुक को भी उनके फैन्स ने खूब पसंद किया था.

Advertisement

सुनील शेट्टी

साठ पार की उम्र में सुनील शेट्टी ने बियर्ड और पोनी टेल लुक रखा. कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि इस अंदाज में वो अपने लुक्स से यंग स्टार्स के सामने बड़े स्टाइल गोल्स रखने में कामयाब रहे.

Advertisement

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन की तो पहचान ही ग्रीक गॉड की बन चुकी है. फिर भला स्टाइल के मामले में वो गलत कैसे हो सकते हैं. ऋतिक रोशन भी डेंस बियर्ड लुक और पोनीटेल लुक में दिखाई दे चुके हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान